UP News: सीएम योगी पहुंचेंगे वाराणसी, PM Modi के आगमन को लेकर तैयारियों का लेंगे जायजा

UP News: पीएम काशीवासियों को 1800 करोड़ रुपये से ज्यादा की योजनाओं की सौगात देंगे।पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी आ रहे हैं।

0
197
UP News
UP News: CM Yogi will reach Varanasi today.

UP News:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 7 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम काशीवासियों को 1800 करोड़ रुपये से ज्यादा की योजनाओं की सौगात देंगे।पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी आ रहे हैं।यहां पहुंचकर सीएम योगी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शिक्षा विभाग की तरफ से 7 जुलाई को होने कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का जायजा लेंगे।सीएम के प्रोटोकॉल के अनुसार, दोपहर लगभग 1.15 बजे मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइंस पहुंचेंगे।यहां से सीधे मुख्यमंत्री का काफिला वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर सिगरा के लिए रवाना होगा।

UP News
UP News: CM Yogi.

UP News: कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे

मुख्यमंत्री शिक्षा विभाग की तरफ से आयोजित होने वाले शिक्षा समागम कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे।इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचेंगे। यहीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुख्य कार्यक्रम होना है।

सीएम सभी तैयारियों की समीक्षा करने के साथ ही मंच से लेकर बैठने की व्यवस्था भी देखेंगे। यहां से सीधे सर्किट हाउस के लिए निकलेंगे।सर्किट हाउस पहुंचकर अधिकारियों के साथ लगभग 1 घंटे तक बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री योगी शाम करीब 6 बजे वाराणसी पुलिस लाइंस से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी तीन दिनों के लिए वाराणसी आने वाले हैं। इसके अलावा शिक्षा मंत्री शिक्षा समागम कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए 3 दिनों तक वाराणसी में ही ठहरेंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here