CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार, पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

बता दें कि हाल ही में लखनऊ के आलमबाग इलाके में देवेंद्र तिवारी के घर पर बैग में धमकी भरा खता मिला था। जिसमें सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

0
73
CM Yogi
CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार, पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए शख्स का नाम सरफराज है। दरअसल, 2 दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi: दो दिन पहले मिला था धमकी भरा खत

बता दें कि हाल ही में लखनऊ के आलमबाग इलाके में देवेंद्र तिवारी के घर पर बैग में धमकी भरा खत मिला था। जिसमें सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। चिट्ठी में लिखा था कि बाकी लोगों की गर्दन काटी है, तुम दोनों को बम से उड़ाएंगे। दरअसल, देवेंद्र तिवारी ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कोर्ट में PIL दाखिल की हुई है। जिसको लेकर इस चिट्ठी में लिखा था कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ PIL करने से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है। इस पत्र में ये भी लिखा था कि तुम लोगों ने औवेसी और मौलाना मदनी को रुलाया है, उनके आंसुओं का तुमसे बदला लेंगे।

CM Yogi
CM Yogi

सीएम योगी आदित्यानाथ को अगस्त महीने में ही 3 बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जिसके बाद पुलिस भी अलर्ट मोड़ पर थी। वहीं अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले सरफराज को गिरफ्तार करके उसे लखनऊ लाकर पुलिस उससे पूछताछ की जा रही है। स्वतंत्रता दिवस से पहले पुलिस टीमें सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्क हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here