पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर कचरे में ले जाना पड़ा महंगा, सफाई कर्मचारी निलंबित

बताया जा रहा है कि मथुरा में सुभाष इंटर कॉलेज के पास अलवर से आए श्रद्धालु ने अपनी गाड़ी रोककर कचरे में पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर का वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

0
160
Mathura
Mathura: पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर कचरे में ले जाना पड़ा मंहगा

Mathura: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में नगर निगम के कर्मचारी को कचरे वाली गाड़ी में पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यानाथ की तस्वीर ले जाना मंहगा पड़ा गया है। बता दें कि सफाई कर्मचारी का गणमान्य व्यक्तियों की तस्वीरों को कूड़े की गाड़ी में ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद नगर निगम को इसकी शिकायत मिलने पर सफाई कर्मचारी के खिलाफ एक्शन लेते हुए सफाईकर्मी को नौकरी से निकाल दिया गया है।

Mathura Viral Video: अलवर से आए श्रद्धालु ने बनाया वीडियो

बताया जा रहा है कि मथुरा में सुभाष इंटर कॉलेज के पास अलवर से आए श्रद्धालु ने अपनी गाड़ी रोककर कचरे में पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर का वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। बाद में कुछ लोगों को सभी फोटो को कूड़े से निकालकर धोता हुआ भी देखा गया। एक शख्स ने कहा कि हम मोदी जी और योगी जी की फोटो को अलवर लेकर जाएंगे। वो इस देश की आत्मा हैं, इसलिए ऐसे कूड़े में नहीं छोड़ सकते।

वहीं मथुरा-वृन्दावन नगर निगम के अपर नगर आयुक्त सत्येन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि जनरलगंज क्षेत्र में कार्यरत सफाईकर्मी बॉबी द्वारा कूड़ा गाड़ी में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की तस्वीरें ले जाये जाने का वीडियो वायरल हुआ था। तिवारी ने बताया कि सफाई कर्मचारी ने कूड़े से उन तस्वीरों को नहीं निकाल कर गलती की है, जिस कारण उसकी सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गई हैं।

संबंधित खबरें…

MP News: 8 साल का मासूम भाई के शव को लेकर सड़क पर कर रहा एंबुलेंस का इंतजार, Social Media पर वायरल वीडियो देख रूह कांप उठी…

Lakhinpur Kheri : वायरल वीडियों को लेकर NDA में दरार! बोले JDU नेता केसी त्यागी, यह – ब्रिटिश काल की याद दिलाता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here