Chattisgarh News: लीलागर नदी में बहे बच्चे का शव 26 घंटे बाद बरामद , SDRF टीम ने रेस्क्यू कर निकाला

Chattisgarh News: शनिवार को दोपहर करीब 2 बजे प्रकाश पटेल, मल्हार की ओर से अपने गांव डोंगाकोहरौद आ रहे थे। प्रकाश पटेल अपनी बाइक पर बेटे को बैठाकर लीलागर नदी में बने एनीकट पार कर रहे थे।

0
215
Chattisgarh News
Chattisgarh News

Chattisgarh News: जांजगीर—चांपा स्थित लीलागर नदी पर बने एनीकट पार करते समय अचानक बाइक से गिरकर बहे 4 साल के मासूम शुभम का शव दूसरे दिन एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया। टीम को 26 घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद शव एनीकट से 5 किलोमीटर दूर पत्थर और मिट्टी में फंसा हुआ मिला।मालूम हो कि रेस्क्यू के लिए बिलासपुर से SDRF की टीम और जिले के गोताखोरों के साथ ही स्थानीय पुलिस और मल्हार भी थे। पुलिस की मदद से बच्चे की खोजबीन की जा रही थी। इसके साथ ही पामगढ़ तहसीलदार अश्विनी चंद्रा खुद भी मोटरबोट पर लगातार तलाश कर रहे थे।इस दौरान टीम ने काफी मेहनत की।

anicut river
Chattisgarh News.

Chattisgarh News: बाइक अचानक संतुलन बिगड़ने से नदी में गिरी

Chattisgarh News
Chattisgarh News

गौरतलब है बीते शनिवार को दोपहर करीब 2 बजे प्रकाश पटेल, मल्हार की ओर से अपने गांव डोंगाकोहरौद आ रहे थे। प्रकाश पटेल अपनी बाइक पर बेटे को बैठाकर लीलागर नदी में बने एनीकट पार कर रहे थे।

इस दौरान उनकी पत्‍नी भी पीछे बैठी थी।अचानक बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक समेत प्रकाश, उसका बेटा शुभम, एनीकट से नीचे लीलागर नदी के तेज बहाव में गिर गए। प्रकाश पटेल, तैरकर बाहर निकल गए लेकिन उसका बेटा शुभम, नदी में बह गया था। तभी से

उसकी खोजबीन जारी थी। मौके पर मुलमुला पुलिस पहुंची और घटना के सूचना मिलते ही मौके पर पामगढ़ एसडीएम, तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे। जिस जगह पर घटना हुई है, वह मल्हार चौकी क्षेत्र है। यहां एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची थी। सुबह से बच्चे की तलाश की जा रही थी, आखिरकार 26 घंटे के बाद लापता बच्चे का शव मिल गया। रेस्क्यू टीम को बच्चे का शव घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूरी पर मिला है।

anicut 4
Chattisgarh News.

मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अजय दिव्य सरपंच संघ के अध्यक्ष नीरज खूंटे घासीराम चौहान अध्यक्ष ब्लाक अजा विभाग पामगढ़ समेत स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि ग्राम के सचिव एवं ग्रामीण घटनास्थल मौजूद रहे। जनप्रतिनिधियों के द्वारा लापता बच्चे का शव मिलने की जानकारी शासन प्रशासन की टीम को दी गई।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here