Chattisgarh News: भिलाई में बाइक सवारों की मनमानी, कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटा, गुस्‍साई भीड़ ने जमकर किया हंगामा

Chattisgarh News:आरोपी युवकों का कहना था कि कुत्ता मर गया है इसलिए इसे ले जा रहे हैं। जबकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कुत्ते की सांसे चल रही हैं।

0
165
Chattisgarh News
Chattisgarh News

Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में भिलाई से एनिमल क्रूएलिटी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सेंट थॉमस कॉलेज रिसाली के पास का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें 2 युवकों की मनमानी साफ दिख रही है। युवकों ने एक कुत्ते के पैर को बांध हुआ है और उसे बाइक से घसीटा जा रहा है। जब लोगों ने उन्‍हें ऐसा करने से रोका तो उलटे युवक ही उनके साथ बहस करने लगे। भीड़ ने पीपल फॉर एनीमल्‍स स‍ंस्‍था को सूचना दी। इस घटना से गुस्‍साई भीड़ ने जमकर हंगामा किया।

Chattisgarh News: पुलिस को लिखित शिकायत दी

police 4 july 2
Chattisgarh News.

आरोपी युवकों का कहना था कि कुत्ता मर गया है इसलिए इसे ले जा रहे हैं। जबकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कुत्ते की सांसे चल रही हैं। इतने में एक युवक बोल उठा “यह मर रहा है तो क्या गोद में लेकर जाएं?” मौजूद लोगों ने NGO PFA (People For Animals) को कॉल कर उसी वक्त बुलाया। इतने में आरोपी युवक वहां से बाइक लेकर फरार हो गए। दुर्ग-भिलाई की टीम ने सेक्टर- 6 पुलिस थाने में लिखित शिकायत दे दी है।

जिसमें PFA दुर्ग-भिलाई यूनिट -2 के प्रेसिडेंट धर्मवीर चंद्राकर, वालंटियर बिदिशा बिस्वा और अंशुमान बनर्जी के हस्ताक्षर हैं। PFA लोगों की सहायता से इन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराने वाले हैं। क्रूरता का शिकार हुए बेजुबान ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here