UP News: सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इस धमकी के पीछे अवैध बूचड़खानों को योगी सरकार में बंद कराए जाने का कनेक्शन सामने आया है। देवेंद्र के घर के बाहर मिले इस धमकी भरे पत्र में सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी के लिए लिखा है कि बाकी लोगों की गर्दन काटी है, तुम दोनों को बम से उड़ाएंगे।

0
193
UP News
UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है।

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है। पुलिस के सामने एक धमकी भरा पत्र आया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। ये चिट्ठी आलमबाग इलाके के रहने वाले भारतीय किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी के घर के बाहर से मिली है। इस चिट्ठी में सीएम योगी के साथ साथ देवेंद्र तिवारी को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

UP News
सीएम योगी आदित्यानाथ फाइल फोटो

UP News: अवैध बूचड़खानों से है कनेक्शन

इस धमकी के पीछे अवैध बूचड़खानों को योगी सरकार में बंद कराए जाने का कनेक्शन सामने आया है। देवेंद्र के घर के बाहर मिले इस धमकी भरे पत्र में सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी के लिए लिखा है कि बाकी लोगों की गर्दन काटी है, तुम दोनों को बम से उड़ाएंगे। चिट्ठी में लिखा है कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ PIL करने से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है।

 UP News:
सीएम योगी आदित्यानाथ

वहीं इस चिट्ठी में औवेसी और मैलाना मदनी के आसुओं का बदला लेने की भी बात लिखी है। चिट्ठी में लिखा है कि ओवैसी और मौलाना मदनी को तुम लोगों ने रुलाया है, इसलिए उनके आंसुओ का हम बदला लेंगे। वहीं अब इस चिट्ठी के मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है और पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here