Yogi Meets Akhilesh: चुनाव में एक-दूसरे पर खूब शब्दबाण चलाने के बाद, अब मुस्कुराकर मिल रहे हैं दोनों नेता, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पूरे विधानसभा चुनावों में एक दूसरे पर बयानी और वार-पलटवार करने वाले नेता अब विधानसभा में मुस्कुराकर एक दूसरे का अभिवादन करते हुए दिखाई दिए है।

0
276
yogi meets akhilesh
yogi meets akhilesh

Yogi Meets Akhilesh: उत्तर प्रदेश में हालिया विधानसभा चुनावों के बाद आज यूपी विधानसभा (UP Assembly) में नवनिर्वाचित विधायकों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम चल रहा है। यहां सभी 403 विधायक शपथ लेंगे। जिसमें सभी विधायक अपने पद और गोपनीयता की शपथ ले रहे है। इस बीच विधानसभा से सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव की एक ऐसी वीडियो सामने आ रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

दरअसल, पूरे विधानसभा चुनावों में एक दूसरे पर बयानी और वार-पलटवार करने वाले नेता अब विधानसभा में मुस्कुराकर एक दूसरे का अभिवादन करते हुए दिखाई दिए हैं। महज कुछ पल की इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच बातचीत भी हुई है। वीडियो में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दोबारा उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) से भी हाथ मिलाया और उनको बधाई दी। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

yogi meets akhilesh
yogi meets akhilesh

Yogi Meets Akhilesh: योगी सरकार 2.0 के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हुए थे अखिलेश

बता दें कि अखिलेश यादव अटल बिहारी बाजपेई स्टेडियम में 25 मार्च को हुए योगी सरकार 2.0 के शपथ ग्रहण समारोह शामिल होने नहीं गए थे। कहा जा रहा था कि सीएम योगी ने अखिलेश यादव को फोन पर ही शपथ ग्रहण में शामिल होने का निमंत्रण दिया था, लेकिन फिर भी वह शामिल नहीं हुए। हालांकि अखिलेश सीएम योगी के 2017 के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे।

yogi meets akhilesh
yogi meets akhilesh

बता दें कि यूपी विधानसभा में जारी शपथ ग्रहण समारोह में आज जमकर नारेबाजी भी हुई। सीएम योगी की शपथ के दौरान जय श्रीराम के जोर-शोर से नारे लगाए गए। इतना ही नहीं समारोह में बैठे अखिलेश यादव की शपथ के दौरान सपा विधायकों ने भी जय समाजवाद, जय जवान जय किसान के नारे लगाए। उत्तर प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा में सदन की सदस्यता की शपथ ली।

yogi meets akhilesh
yogi meets akhilesh

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here