BRICS फिल्म महोत्सव में फिल्म ‘Asuran’ के लिए Dhanush को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड

0
835
Dhanush
BRICS फिल्म महोत्सव में फिल्म 'Asuran' के लिए Dhanush को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड

धनुष (Dhanush) ने हाल ही में ब्रिक्स फिल्म महोत्सव (BRICS Film Festival) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। फिल्म समारोह गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफ) के साथ आयोजित किया गया था। वेत्रिमारन द्वारा निर्देशित असुरन ने फिल्म के लिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। फिल्म का निर्माण वी क्रिएशंस के तहत कलाईपुली ​​एस थानु ने किया है।

धनुष ने ब्रिक्स फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता

धनुष को आखिरी बार निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज की जगमे थंदीराम में देखा गया था, जिसका प्रीमियर सीधे नेटफ्लिक्स पर हुआ था। अभिनेता वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्मों मारन और थिरुचित्रम्बलम की शूटिंग में व्यस्त हैं।

धनुष ने ट्विटर पर ब्रिक्स फिल्म महोत्सव जीतने का एक पोस्टर शेयर किया। और लिखा, “एक पूर्ण सम्मान (एसआईसी)।” लारा बोल्डोरिनी को फिल्म समारोह में ब्राजीलियाई फिल्म ऑन व्हील्स में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

असुरन के बारे में

निर्देशक वेत्रिमारन की असुरन एक पीरियड फिल्म है। जिसमें धनुष और मंजू वारियर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पूमनी के उपन्यास वेक्काई पर आधारित है। ब्लॉकबस्टर फिल्म में सहायक भूमिकाओं में केन करुणास, तीजे अरुणसालम, पसुपति और प्रकाश राज हैं। असुरन को 78वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी के तहत प्रदर्शित किया गया था। फिल्म को तेलुगु में नरप्पा के रूप में भी बनाया गया था। जिसमें वेंकटेश दग्गुबाती और प्रियामणि मुख्य भूमिकाओं में थे।

यह भी पढ़ें: International Film Festival of India: Puneeth Rajkumar और Dilip Kumar को श्रद्धांजलि देगा IFFI, पढ़ें फिल्म उत्सव के बारे में

62 खिलाड़ियों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया सम्मानित, 13 को Khel Ratna, 35 को Arjuna Award और 10 को Dronacharya Award से किया गया सम्मानित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here