Home Tags IFFI

Tag: IFFI

The Kashmir Files पर IFFI के जूरी हेड की बयानबाजी के...

0
इजरायली फिल्ममेकर नदव लापिड इतने पर ही नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि ये फिल्म एक प्रोपगेंडा फिल्म है। आज इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में इस फिल्म का चुना जाना हम सभी को चौंकाने वाला फैसला है।

IFFI जूरी हेड ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बताया ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’,...

0
The Kashmir Files Controversy: IFFI जूरी हेड ने 'द कश्मीर फाइल्स' को बताया 'वल्गर प्रोपेगेंडा', इजराइल राजदूत ने बयान को बताया शर्मनाक

BRICS फिल्म महोत्सव में फिल्म ‘Asuran’ के लिए Dhanush को मिला...

0
धनुष (Dhanush) ने हाल ही में ब्रिक्स फिल्म महोत्सव (BRICS Film Festival) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। फिल्म समारोह गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफ) के साथ आयोजित किया गया था। वेत्रिमारन द्वारा निर्देशित असुरन ने फिल्म के लिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। फिल्म का निर्माण वी क्रिएशंस के तहत कलाईपुली ​​एस थानु ने किया है।

International Film Festival of India: Puneeth Rajkumar और Dilip Kumar को...

0
International Film Festival of India: भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) 20 नवंबर से शुरु हो रहा है जिसका उद्घाटन सूचना और प्रसारण मंत्री द्वारा किया जाएगा। यह एक स्टार-स्टडेड उद्घाटन समारोह के साथ शुरु होगा, जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख और श्रद्धा कपूर अतिथि के रुप में शामिल होगें। बता दें कि इस इवेंट को करण जौहर और मनीष पॉल होस्ट करेंगे।

Hema Malini और Prasoon Joshi को ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द...

0
52वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 20 नवंबर से शुरु होने जा रहा है बता दें कि अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) और प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) को नवंबर में गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) (International Film Festival of India (IFFI) in Goa) में इंडियन पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसकी घोषणा केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने की है। हेमा मालिनी अभिनेता से राजनेता बनी हैं, वहीं प्रसून जोशी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!