Home Tags BRICS

Tag: BRICS

BRICS: चीन ने अपने करीबी दोस्त पाकिस्तान को दिया झटका, थामा...

0
BRICS: ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के आखिरी दिन एक बैठक में पाकिस्तान को शामिल किए जाने से रोकने के फैसले पर चीन ने भारत का साथ दिया है।

पुतिन, जिनपिंग के साथ 14वीं BRICS Summit में शामिल होंगे पीएम...

0
BRICS summit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार से शुरू होने वाले 5 देशों के समूह ब्रिक्स के एक वर्चुअल शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे। 23 और 24 जून को होने वाले वार्षिक शिखर सम्मेलन में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन भी उपस्थित होंगे।

BRICS फिल्म महोत्सव में फिल्म ‘Asuran’ के लिए Dhanush को मिला...

0
धनुष (Dhanush) ने हाल ही में ब्रिक्स फिल्म महोत्सव (BRICS Film Festival) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। फिल्म समारोह गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफ) के साथ आयोजित किया गया था। वेत्रिमारन द्वारा निर्देशित असुरन ने फिल्म के लिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। फिल्म का निर्माण वी क्रिएशंस के तहत कलाईपुली ​​एस थानु ने किया है।

मोदी-जिनपिंग ने जताई निकट भागीदारी को बढ़ावा देने पर सहमति

ब्रिक्स (भारत, ब्राजील, रूस, चीन और दक्षिण अफ्रीका) शिखर सम्मेलन में शामिल होने दक्षिण अफ्रीका गए प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी...

सोमवार से चार दिनों के ऐतिहासिक यात्रा पर पीएम मोदी, रवांडा...

अपनी विदेश नीति को आगे बढ़ाते हुए कल से चार दिनों की यात्रा पर पीएम मोदी तीन देशों का दौरा करेंगे। पहले वो रवांडा...

मोदी 23 से 27 तक तीन अफ्रीकी देशों की यात्रा पर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 23 से 27 जुलाई तक अफ्रीका महाद्वीप के तीन देशों -रवांडा, युगांडा एवं दक्षिण अफ्रीका की यात्रा पर जाएंगे जिस दौरान...

चीन की दोहरी साजिश, भारत को कमजोर करने की है...

चीन इन दिनों भारत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर कमजोर और पाकिस्तान को मजबूत बनाने की कोशिश कर रहा है। एक तरफ चीन ने कहा...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!