अभिनेता Nawazuddin Siddiqui के खिलाफ केस दर्ज, पत्नी ने लगाया रेप का आरोप

0
211
Nawazuddin Siddiqui
अभिनेता Nawazuddin Siddiqui के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पति के खिलाफ कथित रेप की शिकायत दर्ज कराई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन पर और उनके परिवार पर मारपीट करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Nawazuddin Siddiqui लेना चाहते हैं बच्चे की कस्टडी- आलिया सिद्दीकी

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोते-रोते अपना दर्द बयां कर रही हैं। आलिया ने वीडियो के जरिए ही बताया है कि उन्होंने अभिनेता के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियो में आलिया रोते हुए कहती हैं कि नवाज उनसे उनके बच्चे छीनना चाहते हैं और वह इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं।

आलिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है- वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके खिलाफ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी।’

nawazuddin siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक्टर की मां मेहरूनिसा सिद्दकी ने आलिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। बहू पर उन्होंने सम्पत्ति को लेकर केस दर्ज करवाया था। बता दें कि नवाजुद्दीन की शादी साल 2010 में आलिया से हुई थी। आलिया उनकी दूसरी पत्नी है। Nawazuddin Siddiqui उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक माने जाते हैं। उनकी पहली शादी शीबा नाम की लड़की से हुई थी। हालांकि यह रिश्ता कुछ समय तक ही चल पाया था। उसके बाद उनकी शादी आलिया उर्फ जैनब से हुई। उनकी पत्नी ने निकाह के बाद अपना नाम बदलकर जैनब रख लिया था। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here