बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मां गंगा की शरण में पहुंची है। खबर है कि दीपिका परमार्थ निकेतन आश्रम के गुरू स्वामी चिंदानंद के बुलावे पर उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित उनके आश्रम पहुंची हैं। दीपिका के साथ उनकी  मां और परिवार के कुछ सदस्य भी साथ थे। वहां पहुंच कर वे सभी गंगा आरती में शामिल हुई। दीपिका उस दौरान ग्रे रंग के शॉल और सफेद रंग के कुर्ते में नजर आई। उन सभी ने न सिर्फ गंगा आरती ही नहीं बल्कि पूजा में भी भाग लिया।

दीपिका के गंगा आरती में शामिल होने के तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।

तस्वीरों में दीपिका के चेहरे पर काफी सूकून नज़र आ रहा है,जैसे गंगा आरती का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हो। गंगा आरती और मंदिर में पूजा करने के बाद दीपिका ने प्रधानमंत्री मोदी के नमामि गंगे (स्वच्छ गंगा)अभियान को बढ़वा देते हुए गंगा को साफ-सुथरा रखने की अपील की। साथ ही उन्होंने गंगा के आस-पास के वातावरण को भी साफ रखने के लिए लोगों से अपील की। फिलहाल दीपिका ऋषिकेश मे ही रूकी हैं, और वहीं कुछ दिन बिताने वाली हैं।

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर खासी चर्चा में है। गौरतलब है कि पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर राजस्थान के जयपुर में भी काफी बवाल हो चुका है। जयपुर में फिल्म पद्मावती के सेट पर फिल्म के कुछ विवादास्पद पहलुओं से गुस्साए एक व्यक्ति ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को थप्पड़ मार दिया था। फिल्म को लेकर मचे इस बवाल के बाद आलम यह रहा कि इस फिल्म के बाकी हिस्से की शूटिंग मुबंई में की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here