Patiala House Court से सुकेश चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी को मिली जमानत

0
375
Nora Fatehi Defamation Case: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस और सुकेश चंद्रशेखर (फाइल फोटो)
Sukesh Chandrashekhar

Sukesh Chandrashekhar : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करोड़ों रुपयों की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी को बुधवार पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल गई। इस पूरे मामले में कोर्ट का कहना था कि अभी पिंकी की ओर से मामले से जुड़े दस्‍तावेज जमा करवा दिए गए हैं। ऐसे में उसे हिरासत में रखने का कोई औचित्य नहीं है। पिंकी को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ मीटिंग की व्यवस्था करने के लिए 12 करोड़ रुपये के भुगतान का आरोप है।

new patiala
Patiala House pic credit google

Sukesh Chandrashekhar : प्रवर्तन निदेशालय ने किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि 9 दिसंबर 2021 पिंकी ईरानी को प्रवर्तन निदेशालय ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने 15 फरवरी को पारित एक आदेश में कहा था कि आरोपी से जांच पूरी हो जाने के बाद सबूत और बाकी दस्तावेज एकत्र कर लिए गए हैं।

इससे पूर्व पिंकी ईरानी के वकील आरके हांडू ने कोर्ट से कहा कि अभियोजन पक्ष की ओर से दी शिकायत में कहीं भी इस आरोप का जिक्र नहीं, कि आवेदक पिंकी ने अपराध की आय उत्पन्न करने में सुकेश की मदद की।

Sukesh Chandrashekhar : सुकेश चंद्रशेखर और पिंकी से संयुक्त पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के अनुसार पिंकी ईरानी ने सुकेश चंद्रशेखर को बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाया था। ईडी ने दोनों से संयुक्त रूप से पूछताछ भी की थी। दोनों से एक ही तरह के सवाल पूछे गए। क्या पिंकी ने अवैध धन शोधन कार्यों में मदद की थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here