Weather Update: नए साल से पहले दिल्ली में बढ़ी ठंड, Chennai और आसपास के इलाकों में भारी बारिश; जानें अपने शहर का हाल

0
335
Weather Update, weather update today,weather today at my location

Weather Update: नए साल से पहले देश में मौसम का मिजाज बदलने लगा है। जहां उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड है वहीं दक्षिण भारत में बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। Chennai में भारी बारिश हुई है। तमिलनाडु के कई जिलों में गुरुवार को दिनभर में 100 मिलीमीटर से अधिक बारिश हुई है और अगले तीन दिनों तक बारिश की संभावान जतायी जा रही है। चेन्नई के अलावा, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में बारिश के कारण जनजीवन प्रभावित हुआ है।

Weather Update: दिल्ली में बढ़ी ठंड

नए साल से पहले दिल्ली में ठंड बढ़ गयी है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) की तरफ से कहा गया है कि दिल्ली में आज सफदरजंग और पालम में न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री सेल्सियस और 7.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज़ किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक राजधानी दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

दिल्ली में 3 जनवरी तक शीतलहर जारी रहने की संभावना

Weather Update, weather update today,weather today at my location
Weather Update

दिल्ली में गुरुवार से शीत लहर का प्रकोप बढ़ गया है। मौसम विभाग के अनुसार तीन जनवरी तक शीत लहर की संभावना है। बुधवार को न्यूनतम तापमान 8.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। दिल्ली के आयानगर और नरेला के मौसम केन्द्रों में गुरुवार को न्यूनतम तापमान क्रमश: 3.8 डिग्री सेल्सियस और 3.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें

Weather Update: पहाड़ी राज्यों में शुरू हुई बर्फबारी, देखें तस्वीरें और VIDEO

Weather Live Updates: जम्मू-कश्मीर में इस सीजन की पहली बर्फबारी, सैलानियों ने भी उठाया लुत्फ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here