Karnataka: मुस्लिम लड़की से प्रेम की मिली सजा, हिंदू युवक को उतारा मौत के घाट

Karnataka: कर्नाटक के कलबर्गी जिले से मानवता को शर्मशार करने वाली खबर सामने आयी है। जहां ऑनर किलिंग का गंभीर मामला सामने आया है। कलबर्गी जिले में हिंदू युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि वो मुस्लिम लड़की से प्यार करता था।

0
130
Karnataka
Karnataka: मुस्लिम लड़की से प्रेम की मिली सजा हिंदू युवक को उतारा मौत के घाट

Karnataka: कर्नाटक के कुलबर्गी जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है। जहां ऑनर किलिंग का गंभीर मामला सामने आया है। कुलबर्गी जिले में हिंदू युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि वो मुस्लिम लड़की से प्यार करता था। पुलिस की जानकारी के मुताबिक युवक की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने युवती के भाई और उसके दोस्त को हिरासत में लिया है।

Karnataka: जानिए क्या है पूरा मामला

Karnataka: मुस्लिम लड़की से प्रेम की मिली सजा हिंदू युवक को उतारा मौत के घाट
Karnataka

ये घटना कुलबर्गी जिले के वाडी इलाके की है। जहां विजय कांबले नाम के लड़के की प्यार करने की वजह से बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवक को रेलवे ट्रैक पर पीट- पीट कर मार दिया गया और लाश को वहीं छोड़ दिया गया। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लिया।

गौरतलब है कि युवती के भाई को उसका ये रिश्ता मंजूर नहीं था युवती और मृत युवक एक दूसरे से प्यार करते थे और जल्द शादी करना चाहते थे। लेकिन परिवार वालों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था। चूंकि युवक हिंदू धर्म से था और युवती मुस्लिम इसलिए दोनों के प्यार के बीच धर्म के दीवार खड़ी थी। युवती के भाई को ये रिश्ता मंजूर नहीं था जिसके कारण पहले भी उसने युवक के साथ लड़ाई-झगड़े किए थे।

Karnataka: मुस्लिम लड़की से प्रेम की मिली सजा हिंदू युवक को उतारा मौत के घाट
Karnataka

लड़की के भाई ने युवक को अपनी बहन से दूर रहने की सलाह दी थी लेकिन युवक ने युवती से बात करना जारी रखा। इस बात से नाराज भाई ने अपने दोस्त के साथ मिल कर युवक की रेलवे ट्रैक पर पीटकर बर्बरता से हत्या कर दी। इस मामले के चलते इलाके में तनाव का माहौल है वहीं इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है।

हाल ही में हैदराबाद से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी

Karnataka: मुस्लिम लड़की से प्रेम की मिली सजा हिंदू युवक को उतारा मौत के घाट
Karnataka

कुछ हफ्ते पहले हैदराबाद से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। हैदराबाद में भी एक हिंदू युवक को मुस्लिम लड़की से शादी करने की खौफनाक सजा मिली थी। अपनी पत्नी के साथ बाइक पर घर जा रहे युवक को सरेआम लोहे की रॉड से पीट-पीट कर लड़की के भाई ने मार डाला था। ये पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि 25 वर्षीय कार विक्रेता को उसकी मुस्लिम पत्नी के भाई और रिश्तेदारों ने पीट-पीटकर मार डाला था। मृतक युवक का नाम बी नागराजू था और उसने सैयद अश्रीन सुल्ताना से तीन महीने पहले ही अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी।

संबंधित खबरें:

UP News: यूपी के बरेली में एक मुस्लिम युवती ने लगाई सुरक्षा की गुहार, जानें क्या है पूरा मामला…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here