शिवसेना प्रमुख Uddhav Thackeray ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

0
82
Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray

Uddhav Thackeray: शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुम्बई के एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए दिखे। इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि बाल ठाकरे ने पीएम मोदी को बचाया था। यदि ऐसा नहीं होता तो प्रधानमंत्री इतना लंबा सफर तय नहीं कर पाते।

Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray

Uddhav Thackeray: पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

Uddhav Thackeray: मुम्बई में आयोजित एक कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने पीएम मोदी को राजधर्म का पालन करने की नसीहत दी थी और उस समय बाल ठाकरे ने उनकी मदद की थी। ठाकरे ने संबोधन के दौरान कहा कि बीजेपी ने हिंदुओं के बीच दरार पैदा की है। ठाकरे ने बताया कि उन्होंने अपनी गरिमा की रक्षा के लिए बीजेपी से गठबंधन तोड़ा था।

बता दें कि 2019 में महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना ने महा विकास अघाड़ी के गठन के लिए राकांपा और कांग्रेस से हाथ मिलाया था। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मैं बीजेपी से अलग हुआ हूं लेकिन हिंदुत्व से अलग नहीं हुआ। उद्धव ठाकरे ने पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर भी तंज कसते हुए कहा कि जो लाग शिवाजी महाराज का अपमान करते आएं है, वह अब अमेजन के पार्सल लेकर वापस जा रहे हैं।

Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray

Uddhav Thackeray: ठाकरे ने कहा कि बाल ठाकरे ने मुस्लिमानों से दुश्मनी करना कभी नहीं सिखाया। साथ ही कहा कि बीजेपी का हिंदुत्व मानने लायक नहीं है और उनका हिंदुत्व असली नहीं है। उन्होंने उस समय की घटना का जिक्र किया जब बाल ठाकरे ने पीएम मोदी को गुजरात के मुख्यमंत्री के पद पर रहते हुए बचाया था, जब अटल बिहारी वाजपेयी ने उन्हें राजधर्म का पालन करने को कहा था। तब बाल ठाकरे ने हस्तक्षेप करते हुए कहा था कि यह इस समय की मांग है। बता दें कि साल 2002 में हुए दंगों के संदर्भ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वायपेयी ने मोदी को राजधर्म का पालन करने के लिए सलाह दी थी।

यह भी पढ़ें…

Earthquake In Assam: असम में आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर इतनी थी तीव्रता

Delhi Mayor Election: 16 फरवरी को होगा अब Mayor का चुनाव, LG VK Saxena ने दी बैठक की मंजूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here