UP News: बलिया के एक निजी होटल में लाश मिलने से सनसनी, पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

UP News: पहली घटना बलिया स्थित एक निजी होटल और दूसरी घटना मुरादाबाद की है।यहां जिला अस्‍पताल में तैनात कर्मचारी ने खुद को फांसी लगा ली।

0
354
UP News
UP News

UP News: प्रदेश में दो अलग-अलग जगह संदिग्‍ध अवस्‍था में दो व्यक्तियों का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पहली घटना बलिया स्थित एक निजी होटल और दूसरी घटना मुरादाबाद की है।यहां जिला अस्‍पताल में तैनात कर्मचारी ने खुद को फांसी लगा ली। दोनों मामलों की जांच करने में पुलिस जुटी हुई है।

UP News: बलिया के होटल में लाश मिलने से हड़कंप

balia police 2
UP News

बलिया के सदर कोतवाली थानाक्षेत्र स्थित एक निजी होटल के कमरे से एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी मच गई।जानकारी के अनुसार उक्‍त व्यक्ति ने कमरा नंबर 208 बुक करवाया था। वह प्रयागराज से यहां आकर आया था। घटना की सूचना मिलते ही SP और ASP सहित फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

UP News: शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

इस मामले में थाना सदर कोतवाली अंतर्गत सिविल लाइंस चौकी में सूचना मिली थी, कि होटल के कमरे में एक व्यक्ति का शव पड़ा है।पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र लगभग 49-50 वर्ष के आसपास है। प्रथम दृष्टया उसके शव पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है। होटल के कमरे से कुछ शराब की बोतलें और दवाएं भी मिली हैं।शव को पोस्‍टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भिजवा दिया गया है।

UP News: मुरादाबाद में कर्मी ने खुद को लगाई फांसी

moradabad police 2 1

मुरादाबाद स्थित महिला जिला अस्पताल में तैनात एक कर्मचारी ने खुद को फांसी लगा ली। अस्‍पताल के कर्मचारियों को संदिग्‍ध परिस्थितियों में कर्मचारी का शव फंदे से लटका मिला। पूरी घटना की सूचना थाना सिविल लाइंस पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक कर्मचारी के शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here