Twitter War के बाद अब Subramanian Swamy को कानूनी नोटिस भेजेंगे Tajinder Pal Bagga

0
411
Tajinder Pal Bagga
Tajinder Bagga

BJP Delhi के प्रवक्ता Tajinder Pal Bagga और भाजपा सांसद Subramanian Swamy के बीच चल रहे Twitter War में बग्गा ने कहा है कि वह स्वामी पर झूठे आरोप लगाने के लिए कानूनी नोटिस भेजेंगे।

हाल ही में, स्वामी ने एक ट्वीट में कहा था कि दिल्ली के पत्रकारों ने उन्हें बताया है कि भाजपा में शामिल होने से पहले तजिंदर बग्गा को नई दिल्ली मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन के द्वारा छोटे-छोटे अपराधों के लिए कई बार जेल भेजा गया था। उन्होंने आगे अपने Followers से पूछा कि क्या यह बात सच है और यदि ऐसा है तो भाजपा पार्टी अध्यक्ष नड्डा को इस बारे में पता होना चाहिए। 

स्वामी के जवाब में बग्गा ने कहा कि उन्होंने सुना है कि स्वामी जेम्स बॉन्ड के चाचा हैं। उन्होंने आगे कहा कि स्वामी को Tweet करने के बजाय मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन के SHO को फोन करना चाहिए, उसकी जानकारी लेना चाहिए और उसे बेनकाब करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वह स्वामी को 48 घंटे दे रहे हैं, और उसके बाद उनकी बारी शुरू होती है, और उनका समय अभी से शुरू होता है।

ट्वीट के करने के 48 घंटे होने के बाद तेजिंदर पाल बग्गा ने कहा कि उनके वकील आज 1 अक्टूबर को सुब्रमण्यम स्वामी को लीगल नोटिस भेजेंगे।

सुब्रमण्यम स्वामी और तजिंदर बग्गा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और वे हमेशा अपनी टिप्पणियों के लिए सुर्खियों में रहते हैं।

कल Delhi सरकार ने इस साल कोरोना के खतरे को देखते हुुए एक आदेश में दिल्ली में सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा करने की इजाज़त नहीं दी थी। जिसके बाद तेजिंदर बग्गा ने इस फैसले के खिलाफ आम आदमी पार्टी की सरकार और अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए कहा था कि ईद के लिए Lockdown के दौरान भी बाजार खोलने की अनुमति दी गई लेकिन जब आज दिल्‍ली में कोरोना के केस 1 प्रतिशत से भी कम है तो फिर पूजा करने क्‍यों नहीं दी जा रही है। उन्‍होंने यह भी कहा था कि छठ पूजा जैसे धूमधाम से मनाई जाती है वैसेे ही मनाई जाएगी।

यह भी पढ़ें : Tajinder Pal Bagga ने CM Kejriwal पर कसा तंज, जलभराव पर बोट चलाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here