Home Tags Subramanian Swamy

Tag: Subramanian Swamy

National Herald: ED का बड़ा एक्शन, नेशनल हेराल्ड के दफ्तर...

0
National Herald से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी से लंबी पूछताछ के बाद एजेंसी ने बड़ा एक्शन लिया है।

Subramanian Swamy ने असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले की निंदा की,...

0
Subramanian Swamy: देश की तमाम सियासी पार्टियों ने पार्टी लाइन से इतर एक सुर में AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले की निंदा की है।

दिल्ली हाईकोर्ट ने Subramanian Swamy की एयर इंडिया विनिवेश वाली चुनौती...

दिल्ली हाईकोर्ट ने भाजपा के वरिष्ठ नेता Subramanian Swamy की एयर इंडिया के विनिवेश प्रक्रिया को रद्द करने के लिए दायर की गई याचिका को खारिज कर दिया है।

Subramanian Swamy ने Air India की विनिवेश प्रक्रिया को बताया असंवैधानिक,...

Subramanian Swamy ने एयर इंडिया के विनिवेश प्रक्रिया की रोकने की मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।

Tajinder Bagga ने Subramanian Swamy पर फिर साधा निशाना, कहा- कोई...

0
बीजेपी प्रवक्ता Tajinder Pal Bagga और भाजपा नेता और राज्‍यसभा सांसद Subramanian Swamy के बीच अक्सर सोशल मीडिया पर तकरार होती रहती...

BJP सांसद ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- राज्यसभा में China और...

0
BJP सांसद Subramanian Swamy ने कहा है कि उन्हें राज्यसभा में China और Ladakh के मुद्दे पर सवाल पूछने की अनुमति नहीं दी गयी। उन्होंने ट्वीट किया कि शीतकालीन सत्र में उन्होंने चीन और लद्दाख से जुड़ा सवाल पूछा लेकिन राज्यसभा में इसकी अनुमति नहीं मिल सकी।

BLOG: अगर लोकतंत्र बचाने के लिए आप Mamta Banerjee के साथ...

0
TMC तेजी से AITMC बनती जा रही है। गोवा से लेकर मेघालय तक कांग्रेस और अन्य पार्टी से नेता टीएमसी में शामिल हो रहे हैं। आज ही मेघालय (Meghalaya) के पूर्व सीएम मुकुल संगमा लगभग 1 दर्जन विधायकों के साथ टीएमसी में शामिल हो गए। भाजपा के पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता कीर्ति आजाद (Kirti Azad), जदयू नेता पवन वर्मा ये कुछ नाम हैं जिन्होंने पिछले 1-2 दिनों में टीएमसी का दामन थामा है।

BJP सांसद Subramanian Swamy ने Mamata Banerjee की तुलना JP से...

0
अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले BJP सांसद Subramanian Swamy ने पार्टी और सरकार के इतर जाते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम Mamta Banarjee की तुलना जय प्रकाश नारायण से की है। इसके साथ ही मोदी सरकार के प्रति खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए स्वामी ने उसे हर मोर्चे पर फेल बताया है।

BJP नेता Subramanian Swamy ने Mamata Banerjee से की मुलाकात, गर्म...

0
BJP नेता Subramanian Swamy ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद, स्वामी ने उनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के सवालों के जवाब में कहा, “मैं पहले से ही उनके (ममता) साथ था। मुझे पार्टी में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है।" यह बैठक टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुई।

Bangladesh में मंदिरों पर हुए हमले तो बीजेपी सांसद ने कहा,...

0
Bangladesh में मंदिरों पर कई हमले हुए हैं। नवरात्र से लेकर अब तक देश में हिंदुओं पर 10 से अधिक हमले हो चुके हैं। वहां पर अब तक 88 हिंदू मंदिरों पर इस्लामिक कट्टरपंथियों (Islamic Fundamentalists) ने हमला किया है। हजारों घरों को आग लगा दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!