BJP सांसद ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- राज्यसभा में China और Ladakh से जुड़े सवाल पूछने की नहीं मिली अनुमति

0
350
India China on LAC

BJP सांसद Subramanian Swamy ने कहा है कि उन्हें राज्यसभा में China और Ladakh के मुद्दे पर सवाल पूछने की अनुमति नहीं दी गयी। उन्होंने ट्वीट किया कि शीतकालीन सत्र में उन्होंने चीन और लद्दाख से जुड़ा सवाल पूछा लेकिन राज्यसभा में इसकी अनुमति नहीं मिल सकी। बता दें कि ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी देते हुए स्वामी ने कहा कि, राष्ट्रीय महत्व का मुद्दा होने के चलते उनके सवाल को अनुमति नहीं दी गयी।

बताते चलें कि सुब्रमण्मय स्वामी ने सवाल किया था कि ‘क्या चीन ने लद्दाख में एलएसी पार की है।’उनके सवाल के जवाब में राज्यसभा सचिवालय की तरफ से कहा गया कि सवाल राष्ट्रीय महत्व से जुड़ा रहने के कारण इसका जवाब नहीं दिया जा सकता है।

बीजेपी से नाराज चल रहे हैं स्वामी

हाल ही में BJP नेता Subramanian Swamy ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद, स्वामी ने उनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के सवालों के जवाब में कहा था, “मैं पहले से ही उनके (ममता) साथ था। मुझे पार्टी में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है।” यह बैठक टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर हुई थी।

Mamata Banerjee की कई बार तारीफ कर चुके हैं स्वामी

स्वामी, जिन्हें पिछले महीने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति से हटा दिया गया था, अतीत में कई मौकों पर टीएमसी सुप्रीमो की प्रशंसा कर चुके हैं। हाल ही में, उन्होंने अक्टूबर में एक वैश्विक शांति सम्मेलन में भाग लेने के लिए पश्चिम बंगाल के सीएम को रोम जाने की अनुमति देने से इंकार करने पर केंद्र की आलोचना की थी। नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता के पैर में चोट लगने के बाद उन्होंने ममता को अपनी “शुभकामनाएं” भी दी थीं।

CM Bhupesh Baghel बोले- कस्टम मिलिंग के लिए राईस मिलर्स का होगा ऑटो पंजीयन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here