Subramanian Swamy ने असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले की निंदा की, AIMIM प्रमुख को बताया देशभक्त

0
255
subramanian swamy
subramanian swamy

Subramanian Swamy: देश की तमाम सियासी पार्टियों ने पार्टी लाइन से इतर एक सुर में AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले की निंदा की है। पार्टियों का कहना है कि किसी की विचारधारा के लिए उसके खिलाफ हिंसा को सही नहीं बताया जा सकता। अब मामले पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) असदु्द्दीन ओवैसी के पक्ष में आए हैं।

Subramanian Swamy

स्वामी ने कहा कि ओवैसी की हत्या वे लोग करना चाहते हैं जो किसी तरह के तर्क को नहीं समझते हैं और कट्टर हैं। स्वामी ने AIMIM नेता को देशभक्त बताया।

Subramanian Swamy ने क्या कहा?

Asaduddin Owaisi

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि केवल वही लोग असदुद्दीन ओवैसी की हत्या करने की सोचेंगे जिनके पास किसी तरह का कोई तर्क नहीं है या वे लोग जो बहस और चर्चा में यकीन नहीं रखते हैं।

स्वामी ने कहा कि भले ही असदुद्दीन ओवैसी राष्ट्रवादी न हो लेकिन वे देशभक्त हैं। उन्होंने कहा कि भले ही ओवैसी ये न मानते हों कि हिंदू और मुसलमानों का डीएनए एक ही है लेकिन वे देश की रक्षा करेंगे। स्वामी ने कहा कि हमें ओवैसी से बहस करनी चाहिए न कि हिंसा।

Asaduddin Owaisi

गौरतलब है कि आज इसी मामले पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं यूपी के सीएम से कहना चाहता हूं कि कृपया ठीक से जांच करें। आपकी सरकार ने क्रिकेट मैच को लेकर एनएसए लगाया। इस मामले में भी न्याय दो, यूपी की जनता को पता चल जाएगा कि आप स्वतंत्र हैं। अगर यह कट्टरता कायम रहती है, तो इसे आतंकवाद और सांप्रदायिकता में बदला जा सकता है।

संबंधित खबरें…

Asaduddin Owaisi ने Z श्रेणी की सुरक्षा लेने से किया इनकार, बोले- आरोपियों पर लगे UAPA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here