BJP नेता Subramanian Swamy ने Mamata Banerjee से की मुलाकात, गर्म हुआ सियासी अटकलों का बाज़ार

0
297
Subramanian Swamy and Mamata Banerjee

BJP नेता Subramanian Swamy ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद, स्वामी ने उनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के सवालों के जवाब में कहा, “मैं पहले से ही उनके (ममता) साथ था। मुझे पार्टी में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है।” यह बैठक टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुई।

सीेएम ममता पीएम मोदी से करेंगी मुलाकात

गौरतलब है कि स्वामी मंगलवार को कोलकाता में थे, जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। पार्टी ने कहा कि शाम पांच बजे ममता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी, जहां वह बंगाल में बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र और त्रिपुरा में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले सहित विभिन्न मुद्दों को उठाएंगी।

ममता की कई बार तारीफ कर चुके हैं स्वामी

स्वामी, जिन्हें पिछले महीने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति से हटा दिया गया था, अतीत में कई मौकों पर टीएमसी सुप्रीमो की प्रशंसा कर चुके हैं। हाल ही में, उन्होंने अक्टूबर में एक वैश्विक शांति सम्मेलन में भाग लेने के लिए पश्चिम बंगाल के सीएम को रोम जाने की अनुमति देने से इंकार करने पर केंद्र की आलोचना की थी। नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता के पैर में चोट लगने के बाद उन्होंने ममता को अपनी “शुभकामनाएं” भी दी थीं।

यह भी पढ़ें: पंजाब CM के बाद मुख्यमंत्री Mamata Banerjee ने किया BSF के अधिकार क्षेत्र बढ़ाए जाने का विरोध, कहा-केंद्र के फैसले से अशांति पैदा होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here