Home Tags Mamata banerjee in delhi

Tag: mamata banerjee in delhi

Trinamool Congress ने कांग्रेस द्वारा आयोजित Opposition की बैठक को सिरे...

0
Trinamool Congress ने कांग्रेस के द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बैठक को सिरे से खारिज कर दिया है। बंगाल चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सभी दलों को लामबंद करने में लगी हुई हैं, लेकिन अपने इस प्रयास में वो लगातार कांग्रेस को अनदेखा भी कर रही हैं।

Swara Bhaskar और Mamata Banerjee के बीच हुई बातचीत, अभिनेत्री ने...

0
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में पहुंची। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मी, कलाकारों और नेताओं से मुलाकात की। बता दें कि ममता बनर्जी मुंबई की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं।

BJP सांसद Subramanian Swamy ने Mamata Banerjee की तुलना JP से...

0
अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले BJP सांसद Subramanian Swamy ने पार्टी और सरकार के इतर जाते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम Mamta Banarjee की तुलना जय प्रकाश नारायण से की है। इसके साथ ही मोदी सरकार के प्रति खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए स्वामी ने उसे हर मोर्चे पर फेल बताया है।

BJP नेता Subramanian Swamy ने Mamata Banerjee से की मुलाकात, गर्म...

0
BJP नेता Subramanian Swamy ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद, स्वामी ने उनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के सवालों के जवाब में कहा, “मैं पहले से ही उनके (ममता) साथ था। मुझे पार्टी में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है।" यह बैठक टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुई।

Congress नेता Kirti Azad तृणमूल कांग्रेस में शामिल

0
Congress नेता कीर्ति आजाद आज दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने इस मौके पर कहा, ''मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में मैं देश के विकास के लिए काम करूंगा। आज देश में उनके जैसे व्यक्तित्व की जरूरत है जो देश को सही दिशा दे सके।''

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!