Congress नेता Kirti Azad तृणमूल कांग्रेस में शामिल

0
425
कीर्ति आजाद टीएमसी में शामिल हो गए

Congress नेता कीर्ति आजाद आज दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने इस मौके पर कहा, ”मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में मैं देश के विकास के लिए काम करूंगा। आज देश में उनके जैसे व्यक्तित्व की जरूरत है जो देश को सही दिशा दे सके।”

पवन वर्मा भी टीएमसी में शामिल

इससे पहले जदयू के पूर्व नेता पवन वर्मा तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। उन्होंने इस मौके पर कहा कि मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों और ममता बनर्जी की क्षमता को देखते हुए मैं आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुआ हूं। वहीं सूत्रों से ऐसी जानकारी मिली कि कांग्रेस के पूर्व सांसद और राहुल गांधी के करीबी अशोक तंवर टीएमसी में शामिल होंगे।

TMC कर रही राजनीतिक व्यापार- चौधरी

पूर्व कांग्रेस नेताओं के टीएमसी में शामिल होने के सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि यह अवसरवादी राजनीति का उदाहरण मात्र है। इन लोगों को लगा कि उनको यहां फायदा नहीं होगा। टीएमसी पश्चिम बंगाल को लूटकर बहुत सारा पैसा लाई है और दिल्ली में राजनीतिक व्यापार कर रही है।

इससे पहले दिन में राजनेता-स्तंभकार सुधींद्र कुलकर्णी और गीतकार जावेद अख्तर ममता बनर्जी से मिलने के लिए टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के आवास पर पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: सीएम Mamata Banerjee का मोदी सरकार पर हमला, कहा- ‘अच्छे दिन’ कहकर आए थे, अब देश को खत्म करने पर तुले हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here