Home Tags Kirti azad

Tag: kirti azad

“देख रहे हो ना बिनोद; Shrikant Tyagi का BJP से कोई...

Shrikant Tyagi: उत्तर प्रदेश के नोएडा में महिला से बदसलूकी करने को लेकर चर्चा में आए लोकल नेता श्रीकांत त्यागी के बीजेपी संबंधों पर पार्टी ने किनारा कर लिया है। इस पर सांसद कीर्ति आजाद ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

DDCA में पारदर्शिता के मामले में हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस,...

0
DDCA: दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (DDCA) में पारदर्शिता के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार, BCCI के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और DDCA को नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा है।

BLOG: अगर लोकतंत्र बचाने के लिए आप Mamta Banerjee के साथ...

0
TMC तेजी से AITMC बनती जा रही है। गोवा से लेकर मेघालय तक कांग्रेस और अन्य पार्टी से नेता टीएमसी में शामिल हो रहे हैं। आज ही मेघालय (Meghalaya) के पूर्व सीएम मुकुल संगमा लगभग 1 दर्जन विधायकों के साथ टीएमसी में शामिल हो गए। भाजपा के पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता कीर्ति आजाद (Kirti Azad), जदयू नेता पवन वर्मा ये कुछ नाम हैं जिन्होंने पिछले 1-2 दिनों में टीएमसी का दामन थामा है।

Congress नेता Kirti Azad तृणमूल कांग्रेस में शामिल

0
Congress नेता कीर्ति आजाद आज दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने इस मौके पर कहा, ''मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में मैं देश के विकास के लिए काम करूंगा। आज देश में उनके जैसे व्यक्तित्व की जरूरत है जो देश को सही दिशा दे सके।''

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!