Home Tags Trinamool Congress

Tag: Trinamool Congress

एथिक्स कमिटी की सिफारिश मंजूर, कैश फॉर क्वेरी मामले में Mahua...

0
Cash For Query Case: संसद का शीतकालीन सत्र 4 दिसंबर से जारी है। इस बीच आज शुक्रवार (08 नवंबर) को तृणमूल कांग्रेस...

TMC नेता Mukul Roy को अयोग्य ठहराने के मामले की 25...

0
सुप्रीम कोर्ट ने कहा था, कि अयोग्‍यता वाली याचिकाओं पर निर्णय लेने में देरी करना विधानसभा अध्‍यक्षों की प्रवृति रही है।

Mamata Banerjee और उनके भतीजे अभिषेक के बीच बढ़ती दरार! बुलाई...

0
Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के बीच बढ़ती दरार के बीच सीएम ममता (Mamata Banerjee) ने शनिवार को पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक बुलाई है।

Mamata Banerjee फिर चुनी गईं Trinamool Congress की अध्यक्ष, निर्विरोध हुआ...

0
Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 2 फरवरी को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है।

Trinamool Congress ने कांग्रेस द्वारा आयोजित Opposition की बैठक को सिरे...

0
Trinamool Congress ने कांग्रेस के द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बैठक को सिरे से खारिज कर दिया है। बंगाल चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सभी दलों को लामबंद करने में लगी हुई हैं, लेकिन अपने इस प्रयास में वो लगातार कांग्रेस को अनदेखा भी कर रही हैं।

Tripura Violence और BSF के बढ़े अधिकारों को लेकर सीएम Mamta...

0
Mamta Banerjee 24 नवंबर को प्रधानमंत्री Narendra Modi से मुलाकात करेंगी। पीएम मोदी और सीएम ममता के बीच होने वाली इस बैठक में त्रिपुरा में निकाय चुनाव से BJP कार्यकर्ताओं के द्वारा कथिततौपर पर हुए TMC कार्यकर्ताओं पर हमले और गृह मंत्रालय के द्वारा सीमा सुरक्षा बल (BSF) प्रमुख मुद्दा रहेगा।

Congress नेता Kirti Azad तृणमूल कांग्रेस में शामिल

0
Congress नेता कीर्ति आजाद आज दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने इस मौके पर कहा, ''मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में मैं देश के विकास के लिए काम करूंगा। आज देश में उनके जैसे व्यक्तित्व की जरूरत है जो देश को सही दिशा दे सके।''

Tripura में पुलिस बर्बरता को लेकर TMC सांसदों ने Amit Shah...

0
Tripura में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर टीएमसी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले टीएमसी सांसदों ने गृह मंत्रालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मामले पर कहा कि अब राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, गृह मंत्रालय या आर्टिकल 355 कहां है? भारत सरकार द्वारा त्रिपुरा को कितने नोटिस भेजे गए हैं? उन्हें संविधान की परवाह नहीं है, उनका एकमात्र काम लोगों को धोखा देना है; वे आखिर में हार जाएंगे।

कांग्रेस की पूर्व सांसद सुष्मिता देव ने पार्टी का छोड़ा हाथ,...

देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस की महिला इकाई की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने...

बीजेपी विधायक का शव दुकान से लटका मिला, ममता सरकार पर...

0
भारतीय जनता पार्टी के विधायक देवेंद्र नाथ रॉय का शव सोमवार सुबह उत्तर बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में अपने घर के पास पाया गया,...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!