Congress नेता Manish Tewari की किताब पर विवाद के बाद बोले अधीर रंजन चौधरी- उन्हें अब होश आ रहा है, तब क्यों चुप थे?

0
338
Congress leader Manish Tewari used Abusive language on narendra modi on tweeter
कांग्रेस नेता मनीष तिवारी।

Congress नेता और सांसद मनीष तिवारी की किताब को लेकर विवाद होने के बाद पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने तिवारी को आड़े हाथ लिया है। चौधरी ने कहा कि तिवारी को अब 26/11 हमले की याद क्यों आ रही है। मनीष तिवारी की किताब पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘उन्हें चीन पर अधिक ध्यान देना चाहिए जिसने लद्दाख में हमारे कई इलाकों पर कब्जा कर लिया है और अरुणाचल प्रदेश में गांवों का निर्माण किया है। तिवारी को अब होश आ रहा है। उन्होंने उस समय इस बारे में बात क्यों नहीं की।’

मनीष तिवारी की किताब को लेकर विवाद

मालूम हो कि मनीष तिवारी ने अपनी किताब ’10 Flash Points; 20 Years – National Security Situations That Impacted India’ में सवाल उठाते हुए लिखा है कि 26/11 के हमले के वक्त देश को त्वरित और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए थी।

26/11 हमले को लेकर तिवारी ने मनमोहन सिंह सरकार पर उठाए सवाल

उन्होंने लिखा, ‘’एक वक्त आता है, जब कार्रवाई शब्दों से ज्यादा बोलती है। 26/11 वह समय था, जब कार्रवाई होनी चाहिए थी।’’इतना ही नहीं अपनी किताब में मनीष तिवारी ने मुंबई हमले की तुलना अमेरिका के 9/11 से करते हुए कहा है कि भारत को उस समय अमेरिका की तरह ही जवाबी कार्रवाई करनी चाहिए थी।

वहीं, मनीष तिवारी की किताब को लेकर बीजेपी ने कहा कि इस तथ्य के बाद साफ हो गया कांग्रेस की जो सरकार थी वो निठल्ली, निकम्मी थी, लेकिन राष्ट्र सुरक्षा जैसे मुद्दे पर भारत की अखंडता की भी उनको चिंता नहीं थी।

यह भी पढ़ें: Maharashtra Congress अध्यक्ष Nana Patole बोले- Devendra Fadnavis और Nawab Malik द्वारा लगाए गए आरोपों की हो जांच

Congress का बड़ा आरोप: क्या Rafale की सच्चाई छुपाने के लिए CBI में आधी रात को तख्ता पलट हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here