Bangladesh में मंदिरों पर हुए हमले तो बीजेपी सांसद ने कहा, ‘…भारत करे आक्रमण’

0
412

Bangladesh में मंदिरों पर कई हमले हुए हैं। नवरात्र से लेकर अब तक देश में हिंदुओं पर 10 से अधिक हमले हो चुके हैं। वहां पर अब तक 88 हिंदू मंदिरों पर इस्लामिक कट्टरपंथियों (Islamic Fundamentalists) ने हमला किया है। हजारों घरों को आग लगा दिया है। यह खबरें अभी ठंडी नहीं हुई थी कि आज फिर खबर सामने आई है बांग्लादेश के Rangpur में 20 से अधिक हिंदू घरों को आग के हवाले कर दिया गया है।

इस घटना को लेकर भारत में लोगों में काफी आक्रोेश देखने को मिल रहा है। जगह-जगह लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। भारतीया जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि बांग्लादेश में अगर अगर अत्याचार नहीं रुके तो भारत बांग्लादेश पर आक्रमण कर दे।

Bangladesh Hindu Unity Council ने ट्वीट कर कहा हम असहाय महसूस कर रहे हैं

Bangladesh Hindu Unity Council ने अपने ट्विटर हैंडल पर दर्दनाक तस्वीरों को साझा किया है। घटना की जानकारी देते हुए काउंसिल ने बताया कि बांग्लादेश में रहने वाले हिंदू असहाय महसूस कर रहे हैं। हमारा सब कुछ खत्म हो गया।

https://twitter.com/UnityCouncilBD/status/1450005122101174272?s=20

ISKON मंदिर पर भी हुए हमले

इस्कॉन मंदिर ने घटना की जानकारी देते हुए कुछ भयंकर तस्वीरों को अपने अधिकारिक ट्वटिर हैंडल पर शेयर किया था।  उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि, ”बांग्लादेश के नोआखाली में आज इस्कॉन मंदिर और श्रद्धालुओं पर भीड़ ने हिंसक हमला किया। मंदिर को काफी नुकसान पहुंचा है और कई श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बनी हुई है। हम  बांग्लादेश सरकार से हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने और दोषियों को न्याय के दायरे में लाने की मांग करते हैं।”

Ram Rahim को आज सजा सुनाई जाएगी, जानिए ट्रैक्टर चलाने वाला कैसे बना डेरा सच्चा सौदा प्रमुख?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here