पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर Priyanka का हमला, राहुल ने भी दिया साथ

0
364
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

कांग्रेस (Congress) की महासचिव Priyanka Gandhi हर मौके पर बीजेपी की सरकार पर हमलावर होती हैं। लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बाद भी वह पीड़ित परिवार से मिलने के लिए तुरंत निकल पड़ी थी जिसके चलते उन्‍हें लखनऊ में नजरबंद कर दिया गया था। अब देश में पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला किया है।

सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म Twitter पर Tweet करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि सत्‍ता में आने के लिए भाजपा ने लोगों से पेट्रोल-डीजल के दाम सस्‍ता करना का वादा किया था लेकिन भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल की दरों में इतनी बढ़ोत्‍तरी कर दी हैं कि अब आम आदमी के लिए पेट्रोल-डीजल भरवाना मुश्किल हो गया है।

राहुल ने भी सरकार को घेरा

पेट्रोल और डीजल के दामों (Petrol & Diesel Prices) को लेकर वायनाड से सांसद और प्रियंका गांधी के भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। एक खबर का Screenshot शेयर करते हुए उन्‍होंने Tweet किया कि ” ये बेहद गंभीर मुद्दा है- चुनाव-वोट-राजनीति से पहले आती हैं जनता की साधारण ज़रूरतें जो आज पूरी नहीं हो पा रहीं। मोदी मित्रों के फ़ायदे के लिए जिस जनता को धोखा दिया जा रहा है, मैं उस जनता के साथ हूँ और उनकी आवाज़ उठाता रहूँगा। ”

देश में Petrol और Diesel के दाम आज नहीं बढ़े

लगातार चार दिनों तक देश भर में पेट्रोल और डीजल की दरों में 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी होने के बाद आज इसके दाम नहीं बढ़े हैं। कल की तरह आज भी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल की कीमत 105.84 प्रति लीटर और मुंबई में 111.77 प्रति लीटर है। मुंबई में डीजल 102.52 प्रति लीटर ही है जबकि दिल्ली में इसकी कीमत 94.57 रूपये है।

आज कीमत में बढ़ोत्तरी नहीं होने के बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता (Kolkata) में पेट्रोल और डीजल की कीमत क्रमश: 106.43 रुपये और 97.68 रुपये और चेन्नई (Chennai) में 103.01 रुपये और 98.92 रुपये ही है।

यह भी पढ़ें : देश में Petrol और Diesel के दाम फिर बढ़े, युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री के घर के सामने किया प्रर्दशन

Petrol & Diesel Prices: Rahul Gandhi ने ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला, बॉलीवुड फिल्ममेकर ने कांग्रेस पर कसा तंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here