Maharashtra Fire: नवी मुंबई के पवने MIDC इलाके में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

Maharashtra Fire: एक अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी नवी मुंबई के पवने औद्योगिक क्षेत्र में एक रबर फैक्ट्री में शुक्रवार को आग लग गई। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में स्थित इकाई में शाम करीब चार बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

0
334
Maharashtra Fire
Maharashtra Fire

Maharashtra Fire: नवी मुंबई के पास पवने एमआईडीसी इलाके में भीषण आग लगने की खबर आ रही है। आग लगने के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। आग की लपटों पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है। तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है कि आग लगने के बाद इलाके में कैसे धूआं फैल गया है। बता दें कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

download 82

Maharashtra Fire: रबर फैक्ट्री में लगी आग

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी नवी मुंबई के पवने औद्योगिक क्षेत्र में एक रबर फैक्ट्री में शुक्रवार को आग लग गई। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में स्थित इकाई में शाम करीब चार बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। अधिकारी ने कहा कि अग्निशमन अभियान जारी है। बता दें कि फैक्ट्री से निकल रहे काले धुएं के गुबार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here