Home Tags Tajinder bagga hindi news

Tag: tajinder bagga hindi news

Tajinder Bagga की CM केजरीवाल को चुनौती, ”मेरे खिलाफ एक हजार...

0
Tajinder Bagga: भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बुधवार को अपनी गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि मैं केजरीवाल से सवाल पूछना जारी रखूंगा कि क्या मेरे खिलाफ एक या 1,000 मामले दर्ज हैं।

मोहाली कोर्ट ने Tajinder Bagga के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट,...

0
Tajinder Bagga की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आने के एक दिन बाद, शनिवार को मोहाली की एक अदालत ने भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए नए सिरे से वारंट जारी किया है।

“बंदर के हाथ में उस्तरा आ जाता है तो…” Tajinder Bagga...

0
Tajinder Bagga: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयगर्वीय ने पंजाब सरकार द्वारा भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा पर की गई कार्रवाई को गलत बताया है।

Tajinder Bagga Arrested: केजरीवाल को धमकी देने वाले बीजेपी नेता तेजिंदर...

0
Tajinder Bagga Arrested: भाजपा नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब उसे दिल्ली से मोहाली ले जाया जा रहा है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!