Home Tags Arvind kejriwal live

Tag: arvind kejriwal live

सिंधिया के गढ़ में AAP का चुनावी शंखनाद… केजरीवाल बोले, “इतना...

0
MP Elections 2023: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ग्वालियर में प्रदेश की जनता को आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी पार्टी के 6 वादे गिनाते नजर आए।

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही एक्शन में CM Arvind Kejriwal...

0
सुप्रीम कोर्ट के फैसले आने के चंद घंटे बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल एक्शन मोड में आ गए हैं। मुख्यमंत्री ने एक अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया है। दरअसल, ट्रांसफर-पोस्टिंग पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के कुछ घंटों बाद ही दिल्ली सरकार ने सेवा सचिव आशीष मोरे को हटा दिया।

Manish Sisodia CBI Raid: अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया पर कसा...

0
Manish Sisodia CBI Raid: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर तंज कसते हुए उन्हें 'मनी शाह' बताया।

पंजाब के बाद हिमाचल पर AAP की नजर, भगवंत मान और...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को कुल्लू पहुंचे। दोनों नेताओं ने कुल्लू में रोड शो किया।

Tajinder Bagga की CM केजरीवाल को चुनौती, ”मेरे खिलाफ एक हजार...

0
Tajinder Bagga: भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बुधवार को अपनी गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि मैं केजरीवाल से सवाल पूछना जारी रखूंगा कि क्या मेरे खिलाफ एक या 1,000 मामले दर्ज हैं।

IP University में 14वां दीक्षांत समारोह का हुआ आयोजन, अतिथि के...

IP University: गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय दिल्ली का दीक्षांत समारोह दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अन्य की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर हार के डर से MCD चुनाव...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक Arvind Kejriwal ने हार के डर से बीजेपी पर एमसीडी चुनाव टालने का आरोप लगाया है।

Lucknow में बोले Arvind Kejriwal – ”जब बच्चा भ्रष्टाचार करता है...

0
Arvind Kejriwal in Lucknow: उत्‍तरप्रदेश में चौथे चरण के चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सोमवार को Lucknow पहुंचे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!