Manish Sisodia CBI Raid: अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया पर कसा तंज, डिप्टी सीएम को बताया- MONEY SHH

0
208
Manish Sisodia CBI Raid
Manish Sisodia CBI Raid

Manish Sisodia CBI Raid: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर तंज कसते हुए उन्हें ‘मनी शाह’ बताया। उन्होंने कहा, “मनीष सिसोदिया ने शायद अब अपने नाम की स्पेलिंग भी बदल ली है। अब यह है – M O N E Y SHH।” बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति के क्रियान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में डिप्टी सीएम के आवास और 30 अन्य स्थानों पर सीबीआई ने छापेमारी की थी।

navbharat times 1
Manish Sisodia CBI Raid

Manish Sisodia CBI Raid: अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को दिया चुनौती

इसके अलावा, ठाकुर ने AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में उत्पाद नीति के रोल बैक पर स्पष्टीकरण देने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि “मनीष जी, अगर आपकी शराब नीति सही थी, तो आपने इसे वापस क्यों लिया? यह ‘चोर की दाढ़ी में तिनका’ जैसा है… शराब व्यवसायियों के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर क्यों है? … मैं अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं। देश के सामने और 24 घंटे के भीतर मुझे जवाब दीजिए।”

ठाकुर ने कहा, “शराब घोटाले के नंबर 1 आरोपी मनीष सिसोदिया हैं, लेकिन सरगना अरविंद केजरीवाल हैं। आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने स्पष्ट रूप से दिखाया कि उनके घोटाले के बाद उनके चेहरे का रंग कैसे चला गया था। वह किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे सके।”

Anurag Thakur
Anurag Thakur

Manish Sisodia ने दिया स्पष्टीकरण

इस बीच, मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति को पूरी पारदर्शिता के साथ लागू किया गया था और इसमें कोई घोटाला नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि वे अरविंद केजरीवाल को रोकना चाहते हैं, जिनके शिक्षा और स्वास्थ्य पर दुनिया में चर्चा हो रही है। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2024 का लोकसभा चुनाव अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच एक लड़ाई होगी, जिस पर उन्होंने आरोप लगाया कि आप सुप्रीमो को डराने के लिए हर तरह का इस्तेमाल कर रहे हैं।

सिसोदिया ने दावा किया कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उनकी चिंता अरविंद केजरीवाल हैं जिन्होंने इस देश के लोगों का प्यार हासिल किया है और एक “राष्ट्रीय विकल्प” के रूप में उभरे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here