Home Tags Tajinder bagga arrest latest news updates

Tag: tajinder bagga arrest latest news updates

Tajinder Bagga की CM केजरीवाल को चुनौती, ”मेरे खिलाफ एक हजार...

0
Tajinder Bagga: भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बुधवार को अपनी गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि मैं केजरीवाल से सवाल पूछना जारी रखूंगा कि क्या मेरे खिलाफ एक या 1,000 मामले दर्ज हैं।

हाईकोर्ट से Tajinder Bagga को बड़ी राहत, अदालत ने अरेस्ट वारंट...

0
Tajinder Bagga: पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने पंजाब सरकार को निर्देश दिया कि वह 10 मई को अगली सुनवाई तक भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई न करें।

मोहाली कोर्ट ने Tajinder Bagga के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट,...

0
Tajinder Bagga की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आने के एक दिन बाद, शनिवार को मोहाली की एक अदालत ने भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए नए सिरे से वारंट जारी किया है।

Tajinder Bagga Case: अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर BJP करेगी...

0
Tajinder Bagga Case: भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Tajinder Bagga Case Update: तेजिंदर बग्गा को लेकर दिल्ली पहुंची पुलिस,...

0
Tajinder Bagga Case Update: भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा को आज पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था।

तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर Kumar Vishwas ने पंजाब सीएम को...

0
Kumar Vishwas: पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके आवास से गिरफ्तार किया। बग्गा की गिरफ्तारी से न सिर्फ बीजेपी नाराज है।

क्यों हुई है बग्गा की गिरफ्तारी? टीशर्ट कंपनी से लेकर राजनीतिक...

0
Tajinder Pal Singh Bagga: पंजाब पुलिस द्वारा दिल्ली में भाजपा नेता तेजिंदर पाल बग्गा को गिरफ्तार किए जाने के तुरंत बाद से केंद्र में सत्ताधारी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल की AAP पर जोरदार हमला बोला है।

Tajinder Bagga Arrested: केजरीवाल को धमकी देने वाले बीजेपी नेता तेजिंदर...

0
Tajinder Bagga Arrested: भाजपा नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब उसे दिल्ली से मोहाली ले जाया जा रहा है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!