तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर Kumar Vishwas ने पंजाब सीएम को दी नसीहत, “पगड़ी सम्भाल जट्टा”

Tajinder Bagga Arrested: पंजाब पुलिस ने बताया था कि 1 मई को थाना पंजाब स्टेट साइबर क्राइम, एसएएस नगर द्वारा तजिंदर बग्गा के खिलाफ हिंसा भड़काने, आपराधिक धमकी देने, झूठे और सांप्रदायिक भड़काऊ बयान सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

0
190
Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

Kumar Vishwas: पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके आवास से गिरफ्तार किया। बग्गा की गिरफ्तारी से न सिर्फ बीजेपी नाराज है, बल्कि आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और कवि कुमार विश्वास ने भी सीएम भगवंत मान को सलाह दी है। बता दें कि इससे पहले पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के आवास पर भी पहुंची थी। उसके खिलाफ पंजाब में भी मामला दर्ज किया गया है।

Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

Kumar Vishwas ने केजरीवाल को बताया-बौना दुर्योधन

अब बग्गा की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रिय छोटे भाई भगवंत मान खुद्दार पंजाब ने 300 साल में दिल्ली के किसी भी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताकत से खेलने नहीं दिया। पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज पहनाया है किसी बौने दुर्योधन को नहीं। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो। पगड़ी सम्भाल जट्टा। बता दें कि कुमार विश्वास ने ट्वीट में एक इमोजी भी लगाई है।

Navjot Singh Sidhu ने AAP पर तंज

वहीं दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू ने भी केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि तेजिंदर बग्गा अलग पार्टी से हो सकते हैं, वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। लेकिन राजनीतिक प्रतिशोध? पंजाब पुलिस के माध्यम से व्यक्तिगत हिसाब चुकता करना सबसे बड़ा पाप है… पंजाब पुलिस का राजनीतिकरण कर उसकी छवि खराब करना बंद करो। उन्होंने ट्वीट में दिल्ली और पंजाब के सीएम को टैग भी किया है।

Navjot Singh Siddhu
Navjot Singh Siddhu

दरअसल, पंजाब पुलिस ने बताया था कि 1 मई को थाना पंजाब स्टेट साइबर क्राइम, एसएएस नगर द्वारा तजिंदर बग्गा के खिलाफ हिंसा भड़काने, आपराधिक धमकी देने, झूठे और सांप्रदायिक भड़काऊ बयान सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पंजाब पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जांच में शामिल होने और आने के लिए पांच नोटिस भेजे गए थे।

संबंधित खबरें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here