Tajinder Bagga Case Update: तेजिंदर बग्गा को लेकर दिल्ली पहुंची पुलिस, बग्गा के पिता ने कहा- “मैं दिल्ली पुलिस का शुक्रगुजार हूं”

Tajinder Bagga Case Update: तेजिंदर बग्गा को लेकर दिल्ली पुलिस दिल्ली पहुंच चुकी है। इस बात से बग्गा के पिता काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को चुनौती दे दी है।

0
165
Tajinder Bagga
Tajinder Bagga

Tajinder Bagga Case Update: भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा को आज पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था। आपको बता दें कि, बग्गा पर आरोप लगा है कि उन्होंने भड़काऊ बयान दिए, अफवाहें फैलाईं और धार्मिक और सांप्रदायिक शत्रुता को बढ़ावा देने का प्रयास किया। 30 मार्च को एक रैली के दौरान बग्गा ने कथित तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी दी थी।

Tajinder Pal Bagga
Tajinder Pal Bagga

सुबह पंजाब पुलिस बग्गा को गिरफ्तार कर के मोहाली ले जा रही थी लेकिन दिल्ली पुलिस के कहने पर हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस के काफिले को कुरुक्षेत्र में ही रोक दिया था। दरअसल, दिल्ली में पंजाब पुलिस पर बग्गा के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।

Tajinder Bagga Case Update: दिल्ली पुलिस को सौंपे गए तेजिंदर बग्गा

ताजा अपडेट्स के अनुसार तेंजिदर बग्गा अब दिल्ली पुलिस को सौंप दिए गए हैं। दिल्ली पुलिस बग्गा को कुरुक्षेत्र से लेकर दिल्ली की तरफ रुख कर चुकी है। इस मामले को लेकर कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा, “मेरी तेजिंदर बग्गा जी से बात हुई, वे दिल्ली पुलिस के साथ वापस दिल्ली आ रहे हैं। उन्होंने बताया सुबह उनके पिताजी के साथ बहुत दुर्व्यवहार किया व हाथापाई भी की गई है।”

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर विक्रमजीत और इंस्पेक्टर हेमंत कुमार भी दो अलग-अलग गाड़ियों में कुछ कॉन्स्टेबल भी कुरुक्षेत्र पहुंचे थे।

ZpGBKQtY?format=jpg&name=small

Tajinder Bagga Case Update: बग्गा के पिता के साथ हुई हाथापाई

तेजिंदर बग्गा के पिता ने सुबह दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज की थी कि लगभग 10 पंजाब पुलिस के सिपाही सुबह मेरे घर में घुसे। जब मैंने गिरफ्तारी का वीडियो बनाने की कोशिश की तो उन्होंने मेरे साथ हाथापाई की और मेरा फोन भी छीन लिया।

वहीं, दिल्ली पुलिस को बग्गा सौंपे जाने की खबर आने के बाद बग्गा के पिता ने कहा, “मैं दिल्ली पुलिस का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे शिकायत दर्ज कराने पर तुरन्त कार्रवाई की। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। अब मैं केजरीवाल को चुनौती देता हूं, अब तक तो बग्गा था लेकिन अब बग्गा का बाप आ गया है।”

साथ ही बग्गा के पिता ने कहा, “अब तक उनकी बात बग्गा से हुई नहीं है लेकिन उन्हें बता दिया गया है कि बग्गा अब हरियाणा पुलिस के साथ हैं।

Delhi High court

Tajinder Bagga Case Update: दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया बग्गा को दिल्ली लाने का आदेश

दिल्ली हाईकोर्ट ने बग्गा के पिता की अपील पर कार्रवाई करते हुए कहा है कि बग्गा जहां कहीं भी है उसे दिल्ली लेकर आया जाए। इस बात का जवाब देते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया कि बग्गा कुरुक्षेत्र में है। अब दिल्ली पुलिस बग्गा को कुरुक्षेत्र से वापस दिल्ली लेकर आ चुकी है।

Screenshot 2022 05 06 165856

Tajinder Bagga Case Update: पंजाब पुलिस ने की हाईकोर्ट से सिफारिश

पंजाब पुलिस ने बग्गा मामले को लेकर हरियाणा-पंजाब हाइकोर्ट से अपील की है कि वो दिल्ली पुलिस को हरियाणा का बॉर्डर पार करने से पहले से रोके। इस बात पर हरियाणा-पंजाब हाइकोर्ट ने हरियाणा पुलिस से पूछा है कि उन्होंने किस हक से इस मामले में दखलअंदाजी की है।

संबंधित खबरें:

Tajinder Bagga Arrested: केजरीवाल को धमकी देने वाले बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्यों हुई है बग्गा की गिरफ्तारी? टीशर्ट कंपनी से लेकर राजनीतिक करियर तक; यहां जानें Tajinder Pal Singh Bagga के बारे में सबकुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here