BJP Worker Suicide: पश्चिम बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ता की खुदकुशी के मामले में अमित शाह ने दिए CBI जांच के ऑर्डर

BJP Worker Suicide: कोलकाता के चितपुर इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश घर में फंदे से लटकी मिली। 27 साल के अर्जुन चौरसिया कोलकाता बीजेपी के युवा र्मोचा के उपाध्यक्ष थे।

0
163
Amit Shah
Amit Shah

BJP Worker Suicide: कोलकाता के चितपुर इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश घर में फंदे से लटकी मिली। 27 साल के अर्जुन चौरसिया कोलकाता बीजेपी के युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष थे। बीजेपी के कार्यकताओं ने पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस के कार्यकताओं पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

Amit Shah Bengal Visit
Amit Shah Bengal Visit

BJP Worker Suicide: अमित शाह ने कार्यकर्ता की मौत पर क्या कहा?

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में दो दिवसीय दौरे पर हैं। बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के बाद अमित शाह के भव्य स्वागत समारोह को रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए अमित शाह ने खुद अपना स्वागत समारोह रद्द कराया। अमित शाह ने इस पूरे मामले पर सीबीआई(CBI) जांच के आदेश दे दिए हैं।

बीजेपी के सीनियर लीडर राहुल सिन्हा ने कहा कि उनके कार्यकर्ता की मौत आत्महत्या नहीं हत्या है। अर्जुन अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारियों में लगा हुआ था। अर्जुन चौरसिया की हत्या की गई है। ये हत्या तृणमूल कांग्रेस के कार्यकताओं द्वारा की गई है।

Amit Shah
Amit Shah

BJP Worker Suicide: ममता बनर्जी की पार्टी ने दी सफाई

अर्जुन चौरसिया की हत्या करने के आरोपों को तृणमूल कांग्रेस ने बेबुनियाद बताया है। तृणमूल कांग्रेस के एमपी शांतनु सेन ने कहा कि बीजेपी के आरोपों का कोई आधार नहीं है। यह पुलिस का काम है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। वहीं तृणमूल कांग्रेस के नेता अतिन घोष ने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि कोई बाहर वाला कैसे तय कर सकता है कि यहां क्या हुआ। बिना पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता है। बीजेपी केवल राजनीतिक लाभ के लिए ऐसे आरोप लगा रही है।

tweet
BJP tweet

बंगाल बीजेपी ने अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “काशीपुर विधानसभा निवासी हमारे प्रतिबद्ध कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया (27) की मृत्यु अत्यंत दुखदायी है। दुर्भाग्यपूर्ण हत्या को देखते हुए, कोलकाता में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए सभी समारोह रद्द कर दिए गए हैं।”

संबंधित खबरें :

BJP Worker Suicide: पश्चिम बंगाल में लटकी मिली बीजेपी कार्यकर्ता की लाश, बंगाल बीजेपी को हत्या का संदेह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here