Anushka Sharma की फिल्म ‘Chakda Xpress’ का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, इस स्टाइल में एक्ट्रेस ने किया अनाउंस

फिल्म में वह भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

0
221
Anushka Sharma
Anushka Sharma की फिल्म ‘Chakda Xpress’ का पहला शेड्यूल हुआ पूरा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म की तैयारी के लिए अनुष्का जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा एक भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म ने अपना पहला शेड्यूल खत्म कर लिया गया है, जिसकी जानकारी अनुष्का ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है।

Anushka Sharma
Anushka Sharma

Anushka Sharma ने पूरा किया ‘Chakda Xpress’ का पहला शेड्यूल

अनुष्का ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘पहला शेड्यूल खत्म हुआ’। आपको बता दें कि जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने कड़ी ट्रेनिंग ली है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने क्रिकेट की प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया था जिसमें वो जमकर पसीना बहाते नजर आई थीं।

https://www.instagram.com/p/CfgtF9LpEE1/?utm_source=ig_embed&ig_rid=dd480ecc-c130-4b23-88fe-2397739bab1f

फिल्म में वह भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। प्रोसित रॉय के डायरेक्शन में बन रही इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। अभिषेक बनर्जी द्वारा लिखित चकदा एक्सप्रेस झूलन की प्रेरणादायक यात्रा पर आधारित है।

Anushka Sharma

झूलन गोस्वामी के किरदार को लेकर अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा था, “यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है। क्योंकि झूलन ने ऐसे समय में क्रिकेटर बनने और वैश्विक मंच पर अपने देश को गौरवान्वित करने का फैसला किया, जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था”। अनुष्का शर्मा आखिरी बार आनंद एल राय के जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के अपोजिट नजर आई थीं। एक्ट्रेस 3 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Anushka Sharma ने शेयर किया फिल्म ‘Chakda Xpress’ की तैयारी का वीडियो, जमकर बहा रही हैं पसीना

Khatron Ke Khiladi 12: Jannat Zubair ने गोद में रखा मगरमच्छ, स्टंट के बाद खराब हुई तबीयत, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here