Mouni Roy करने जा रही हैं शादी! इस तारीख को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग लेंगी सात फेरे

0
384
Mouni-Roy
दुबई में शादी नहीं करेंगी Mouni Roy, अब यहां लेंगी बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग सात फेरे

बॉलीवुड में शादी की धूम हर तरफ हैं। कैटरीना कैफ, विक्की कौशल से लेकर आलिया भट्ट ,रणबीर कपूर तक सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने के लिए कमर कस रहे हैं। और अपने जीवन में नए चरण की शुरुआत कर रहे हैं। इसी बीच, खबर  आ रही है कि नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग जल्द ही सात फेरे लेंगी। लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा नही किया है।

27 जनवरी को होगी शादी

बता दें कि मौनी दुबई के व्यवसायी सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं,  कथित तौर पर, दोनों जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। ETimes की एक रिपोर्ट के अनुसार, मौनी रॉय 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी और उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी 26 जनवरी को होगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है। कि दोनों की शादी दुबई या इटली में होगी उसके बाद दोनो कपल कूच बिहार में एक रिसेप्शन पार्टी देंगे। यह डेस्टिनेशन वेडिंग हो सकती है।

https://www.instagram.com/p/CWsZzLut1Va/

काम की बात करे तो , मौनी रॉय ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवों के देव… महादेव और नागिन सहित कई टेलीविजन शो में काम किया है। टेलीविजन से प्रसिद्धि पाने के बाद मौनी ने बॉलीवुड में भी सफलता हासिल की। उन्हें आखिरी बार Zee5 की फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में देखा गया था।

https://www.instagram.com/p/CVmc7L0J0vm/

फिलहाल मौनी को अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार है जिसमें वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Kamaal R. Khan ने Mouni Roy की खूबसूरती पर कसा तंज, कहा- ‘पैसे से चेहरा बदल सकता है’

Happy Birthday Yami Gautam: उरी से लेकर बदलापुर तक, ये हैं विक्की डोनर एक्ट्रेस की टॉप फिल्में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here