Happy Birthday Shehnaaz Gill: शहनाज के बर्थडे पर देखिए उनकी बिग बॉस से लेकर अभी तक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

0
797
Happy Birthday Shehnaaz Gill
Happy Birthday Shehnaaz Gill

Happy Birthday shehnaaz gill: बिग बॉस 13 से सबकी चहेती बनने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आज जन्मदिन है। उनकी क्यूट अदाओं ने सभी को दीवाना बना दिया है। शहनाज के फोटो और वीडियो पल झपकते ही वायरल हो जाते है। फैंस उन्हें इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि आए दिन ट्विटर पर शहनाज गिल ट्रेंड करते हैं। शहनाज ने अपनी फिटनेस को लेकर बहुत मेहनत की है जिसके बाद शहनाज और भी ज्यादा ग्लैमरस लगने लगी हैं।

शहनाज ने कई फोटोशूट भी करवाएं जिनमें उनके लुक्स देखने लायक है। चाहे ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न शहनाज हर लुक्स में कहर ढाती नजर आती हैं। आज उनका जन्मदिन है तो इस खास मौके पर हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनकी कुछ टॅाप बेहतरीन तस्वीरें….

Shehnaaz Gill की खूबसूरत तस्वीरें

शहनाज की यह फोटो बिग बॅास के दौरान की है। इन दिनों शहनाज बिग बॅास के घर पर अपने सभी साथियों के साथ खुब एंजॅाय करती थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते है। फैंस शहनाज के बिग बॅास वाले लुक को भी बेहद पसंद करते हैं।

Happy Birthday Shehnaaz Gill
Happy Birthday Shehnaaz Gill

शहनाज ने यह फोटोशूट फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए कराया है। शहनाज गिल के इन फोटोज को डब्बू रत्नानी ने भी शेयर किया था और लिखा था, “सुंदरता चेहरे पर नहीं बल्कि दिल में एक रोशनी की तरह होती है।”

Shehnaaz Gill

शहनाज फोटोज में अलग अगल पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं, साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं।

shhenaaz 2

यह फोटो शहनाज के बिग बॅास में एक्टिंग करने के दौरान की हैं। जिसमें उन्होंने पंजाबी भाषा बोल कर लोगों का दिल जीत लिया था।

Sidharth Shukla से शहनाज की दोस्ती

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की अधूरी प्रेम कहानी कुछ ऐसी है जो हमारे दिलों में हमेशा के लिए बस गई है। दोनों की मुलाकात रियलिटी शो Bigg boss 13 के दौरान हुई थी।

shehnaaz 3

सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज काफी गुमशुम रहने लगी थी। हांलाकि अब वह धीरे- धीरे अपने जीवन में पहले की तरह वापस आने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

Shehnaaz Gill 1 1024x768 1

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे। 

शहनाज की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं। शहनाज को लहंगा को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने सिम्पल मेकअप किया हुआ है।

Shehnaaz Gill
लहंगा पहनकर Shehnaaz Gill ने दिखाया ग्लैमरस अवतार

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में भाग लिया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर थे। शहनाज से उनके रिश्तें वहीं बनें, खबरों के मुताबिक दोनों जल्द शादी करने वाले थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here