Sand Mining Case में ED की छापेमारी को लेकर Alka Lamba का BJP पर वार, बोलीं- यह है हार की बौखलाहट

0
292
Alka Lamba
कांग्रेस नेता अलका लांबा।

Alka Lamba on Sand Mining Case: अवैध रेत खनन मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के घर पर ED की छापेमारी पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि जिन राज्यों में चुनाव होते हैं वहां पर अपनी हार की बौखलाहट से बीजेपी ईडी, सीबीआई और आईटी को आगे करके चुनावी हथियार बनाती है और अपनी विपक्षी पार्टियों पर दबाव बनाने की कोशिश करती है।

Alka Lamba
Alka Lamba

उन्‍होंने कहा कि आज सुबह से हम लोग देख रहे हैं कि राज्‍य के हर चैनल में दिखाया जा रहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के रिश्‍तेदार के घर पर ईडी की रेड हो रही है। कांग्रेस पार्टी इसकी पुष्टि नहीं करती लेकिन इतना जरूर मानती है कि जब-जब चुनाव आते हैं तो इस तरह की छापेमारी को देखा जाता है।

इससे पहले भी जांच एजेंसियों को चुनावी हथियार बनाया गया था: Alka Lamba

उन्‍होंने आगे कहा इससे पहले हम लोगों ने पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और महाराष्ट्र में देखा था कि चुनाव के बीच वहां पर ईडी, सीबीआई और आईटी तीनों जांच एजेंसियों को चुनावी हथियार बनाकर इस्तेमाल किया गया था। हमें पूरा भरोसा है कि पंजाब में भी चुनाव के बीच जो ईडी की Raids हो रही हैं वो भाजपा की हार की बौखलाहट है।

भाजपा पर आरोप लगाते हुए उन्‍होंने कहा कि बीजेपी द्वारा पहले भी कांग्रेस की चन्‍नी सरकार को बदनाम करने की कोशिश की गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसी तरह का काम किया था और असम के मुख्यमंत्री ने तो यह तक कह दिया था कि पंजाब के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करना चाहिए। भाजपा की यह जो चाल है उसको हम कामयाब नहीं होने देंगे और आगामी चुनाव में जनता हमारे साथ है और वो भाजपा को धूल चटाएगी।

Sand Mining Case: चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के घर ED का छापा

अवैध रेत खनन मामले में आज पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के घर ED की तरफ से छापेमारी की गयी। जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से 9 ठिकानों पर छापे मारे गए हैं। हालांकि अभी ED की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। पूरे मामले पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बीजेपी पर हमला बोला है। पंजाब के सीएम ने कहा है कि चुनाव आ गया तो इन्हें ED की रेड याद आ गई है।

Charanjit Singh Channi,Sand Mining Case

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here