Anek Box Office Collection: उम्मीद पर खरी नहीं उतरी ‘अनेक’, भूल भुलैया 2 के आगे फीके पड़े आयुष्‍मान खुराना

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ 27 मई यानी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘अनेक’ को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर आम जनता का प्यार नहीं मिला।

0
156
Anek
Anek Box Office Collection

Anek Box Office Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘अनेक’ 27 मई यानी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘अनेक’ को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर आम जनता का प्यार नहीं मिला। नतीजा ये हुआ कि आयुष्मान खुराना की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्मों में ‘अनेक’ का नाम भी शामिल हो गया। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में आयुष्मान पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

2205261417458920 1
Anek Box Office Collection

Ayushmann की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्मों में शामिल हुई ‘Anek’

बता दें कि फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई गई थी, लेकिन अनेक उम्मीद पर खरी नहीं उतरी। आयुष्मान की फिल्म रिलीज होने के बाद भी लोगों ने थिएटर में कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ देखना ज्यादा पसंद किया। ‘अनेक’ को देशभर में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग काफी खराब रही है। अनेक’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.20 करोड़ की ओपनिंग ली जो आयुष्मान की अभी तक की सबसे खराब फिल्मों में से एक है।

Anek
Movie Review Anek

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो फिल्म हमें नॉर्थ ईस्ट की दुनिया दिखाती है। यही वजह है कि फिल्म में लोकेशन की जानकारी नही दी गई है। किस राज्य में कहानी घट रही है, वो हमें पता नहीं चलता। मूवी में अलग-अलग सीन्स में गाड़ियां दिखती हैं लेकिन नंबर प्लेट्स किसी राज्य को डिनोट नहीं करती। बस हर गाड़ी के नंबर प्लेट वाले हिस्से पर NE लिखा गया है। पूरे फिल्म में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि हम में अधिकतर लोग कैसे नॉर्थ ईस्ट रीजन को लेकर जागरुक नहीं हैं। अब फिल्म के लीड एक्टर की बात करें तो अनेक में आयुष्मान खुराना जोशुआ नाम के एक अंडर कवर एजेंट की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें:

Movie Review Anek: नॅार्थ ईस्ट में पनपती ढेरों समस्या को दिखाएगी Ayushmann Khurrana की ये फिल्म

Amazon Prime Video पर आएगी टाइगर श्रॉफ की ‘Heropanti 2’, जानें रिलीज डेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here