‘Bridgerton Season 2’ में सुनाई देगा शाहरुख खान की फिल्म Kabhi Khushi Kabhie Gham गम का गाना

0
283
Bridgerton Season 2
'Bridgerton Season 2' में सुनाई देगा शाहरुख खान की फिल्म कभी खुशी कभी गम का गाना

ब्रिजर्टन सीजन-2 (Bridgerton Season 2) के प्रीमियर की घोषणा हो चुकी है। प्रीमियर से पहले निर्माताओं ने शो से एक नया रोमांचक अपडेट का खुलासा किया है। बता दें कि दूसरे सीजन में एक शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhie Gham) का गाना दिखाया जाएगाा। कवर को क्रिस बोवर्स ने कंपोज किया है। क्रिस वान डुसेन द्वारा निर्देशित ब्रिजर्टन 2 का प्रीमियर 25 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Bridgerton Season 2 में करण जौहर की फिल्म का तड़का

कभी खुशी कभी गम का टाइटल ट्रैक शो में दिखाया जाएगा। यह फिल्म 2001 में रिलीज थी। जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, जया बच्चन, काजोल, रितिक रोशन और करीना कपूर ने अभिनय किया था। यह अपने समय की सबसे बड़ी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर में से एक थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर 136 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

Bridgerton Season 2
Bridgerton Season 2

इस शो में भाई बहनों के रिश्तों को दिखाया गया है। आपको बता दें कि वैलेंटाइन डे के मौके पर शो को टीजर रिलीज किया गया था। इस शो की कहानी जूलिया क्विन के उपन्यास ‘द विस्काउंट हू लव्ड मी’ पर आधारित है। ब्रिजर्टन के पहले सीजन में भी शास्त्रीय कवरों को दिखाया गया था। जिसमें मरून 5 की गर्ल्स लाइक यू, शॉन मेंडेस इन माई ब्लड, टेलर स्विफ्ट के वाइल्डेस्ट ड्रीम्स शामिल हैं।

गौरतलब है इससे पहले भी कई बार कभी खुशी कभी गम के गाने और सीन्स को रिक्रिएट किया गया है। हाल ही में करण जौहर की अपकमिंग फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में आलिया भट्ट हाथ में थाली लिए दिखाई दी थी। इस सीन ने भी जया बच्चन की फिल्म कभी खुशी कभी गम के सीन की याद दिला दी थी। जिसमें जया पूजा की थाली लिए दिखाई दी थी। 

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की रिलीज डेट आई सामने, देखने को मिलेगी दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री

Happy Birthday Janhvi Kapoor: पापा बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, आप भी देखें पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here