Wriddhiman Saha: भारतीय विकेटकीपर ने पत्रकार पर धमकी देने का लगाया आरोप, पत्रकार ने कहा- स्क्रीनशॉट से छेड़छाड़ हुई है, मानहानि का नोटिस दूंगा

Wriddhiman Saha: पत्रकार ने कहा ऋद्धिमान ने मेरे व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट के साथ छेड़छाड़ की है। जिससे मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचा है।

0
294
Wriddhiman Saha
Wriddhiman Saha

Wriddhiman Saha: भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। ऋद्धिमान साहा ने एक पत्रकार पर आरोप लगाया था कि पत्रकार ने उनके साथ अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया है और धमकी भी दी है। अब यह मामला लगातार तुल पकड़ता जा रहा है। ऋद्धिमान साहा ने अब पत्रकार के नाम का खुलासा भी कर दिया है। साहा द्वारा पत्रकार ‘बोरिया मजूमदार’ (Boria Majumdar) पर आरोप लगाने के बाद अब पत्रकार भी साहा के विरोध में खड़ा हो गया है और उसने भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा पर मानहानि का दावा ठोकने की बात कही है।

 Wriddhiman Saha
Wriddhiman Saha

Wriddhiman Saha: क्या है मामला?

बता दें कि फरवरी में भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने कहा कि उन्हें एक पत्रकार ने साक्षात्कार (Interview) के लिए कहा था। फिर उसके कुछ दिनों बाद ऋद्धिमान साहा ने कहा कि कुछ कारणों के चलते उन्होंने पत्रकार को इंटरव्यू देने से मना कर दिया था। पत्रकार का नाम बोरिया मजूमदार है।

Wriddhiman Saha
Boria Majumdar

उसके बाद पत्रकार द्वारा उन्हें इंटरव्यू देने के लिए मजबूर किया और फिर जब मैने उनकी कॉल का जवाब नहीं दिया तो पत्रकार ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। इसके बाद ऋद्धिमान साहा ने पत्रकार द्वारा कहे गए अपशब्दों का स्क्रीनशॉट लेकर ट्वीट पर भी डाला था। ट्वीट कर लिखा था कि ‘भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद, एक पत्रकार से मुझे ये सब सामना करना पड़ रहा है! पत्रकारिता कहां चली गई है।

पत्रकार बोरिया मजूमदार ने क्रिकेटर पर क्या लगाए आरोप?

अब पत्रकार बोरिया मजूमदार ने भी भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा पर आरोप लगाया है। पत्रकार ने कहा कि एक कहानी के हमेशा दो पहलू होते हैं। ऋद्धिमान ने मेरे व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट के साथ छेड़छाड़ की है। जिससे मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचा है। मैंने बीसीसीआई से निष्पक्ष सुनवाई का अनुरोध किया है। मेरे वकील ऋद्धिमान साहा को मानहानि का नोटिस दे रहे हैं। सच्चाई की ही जीत होगी।”

पत्रकार ने ऋद्धिमान साहा द्वारा शेयर किए गए चैट को गलत ठहराते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह खुद सामने आकर अपनी तरफ से पूरी कहानी बताते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बोरिया ने कहा कि, जब साहा को आईपीएल (IPL) में गुजरात जायंट्स के लिए चुना गया, तब उनसे इंटरव्यू के लिए बात हुई थी। साहा ने कहा था कि वह घर पहुंचकर रात 8 बजे इंटरव्यू के लिए तैयार रहेंगे और वह उन्हें जूम लिंक (zoom link) भेज देंगे।

लेकिन जब उन्होंने रात क्रिकेटर को कॉल किया, तो उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया और इंटरव्यू के लिए किए गए अपने वादे को पूरा नहीं किया। पत्रकार ने कहा कि वह साहा को लंबे समय से जानते हैं और इस कारण उन्होंने जवाब नहीं मिलने पर नाराजगी जताई थी, उन्हें धमकाया नहीं था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here