पुडुचेरी के Rock Beach पर बना प्रतिष्ठित घाट ढहा, ऊंची लहरों के टकराने से हुआ नुकसान

आईएमडी ने कहा कि उत्तर तटीय तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा के साथ कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

0
341
Rock Beach
Rock Beach

Rock Beach: बंगाल की खाड़ी में अधिक दबाव के कारण ऊंची लहरों के टकराने से रॉक बीच पर स्थित पुडुचेरी का प्रतिष्ठित घाट शनिवार की रात आंशिक रूप से ढह गया। मौसम विभाग के मुताबिक,दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी पर दबाव पिछले छह घंटों के दौरान लगभग 07 किमी प्रति घंटे की गति के साथ दक्षिण-पश्चिम की ओर बढ़ रहा था। जिसके कारण यह प्रतिष्ठित घाट ढह गया।

पुडुचेरी में बारिश होने की संभावना

इसके अलावा आईएमडी ने कहा कि उत्तर तटीय तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा के साथ कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है और दक्षिण तटीय क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना है।

download 4 4
Rock Beach

बंगाल की खाड़ी का दबाव Rock Beach पर था केंद्रित

भारतीय मौसम विभाग ने रविवार को कहा कि पुडुचेरी से 270 किलोमीटर पूर्व-दक्षिण पूर्व नागपट्टिनम में दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी पर दबाव पिछले छह घंटों के दौरान लगभग 07 किमी प्रति घंटे की गति के साथ दक्षिण-पश्चिम की ओर बढ़ा और उसी क्षेत्र पर केंद्रित था, जो त्रिंकोमाली (श्रीलंका) से लगभग 310 किमी उत्तर-उत्तर-पूर्व में था।

संबंधित खबरें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here