Home Tags Wriddhiman Saha news

Tag: Wriddhiman Saha news

Wriddhiman Saha की हुई रणजी ट्रॉफी के लिए बंगाल टीम में...

0
Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई है। आईपीएल 2022 में शानदार बल्लेबाजी के कारण साहा की वापसी बंगाल के रणजी टीम में हो गई है।

BCCI ने स्पोर्ट्स पत्रकार बोरिया मजूमदार पर लगाया दो साल का...

0
BCCI ने स्पोर्ट्स पत्रकार बोरिया मजूमदार पर दो साल का बैन लगा दिया है। बोरिया मजूमदार ने भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को...

BCCI स्पोर्ट्स पत्रकार बोरिया मजूमदार पर लगाएगी बैन, रिद्धिमान साहा को...

0
BCCI स्पोर्ट्स पत्रकार बोरिया मजूमदार पर दो साल बैन लगा सकता है। बीसीसीआई के तीन सदस्यीय समिति ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को धमकाने के मामले में मजूमदार को दोषी पाया है। मजूमदार को अब भारत के स्टेडियमों में ना प्रवेश करने दिया जाएगा और ना ही उसे खिलाड़ियों से मिलने दिया जाएगा। साहा ने इस साल फरवरी में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इंटरव्यू नहीं देने के लिए पत्रकार से धमकी मिलने का आरोप लगाया था।

Wriddhiman Saha: भारतीय विकेटकीपर ने पत्रकार पर धमकी देने का लगाया...

0
Wriddhiman Saha: भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। ऋद्धिमान साहा ने एक पत्रकार पर आरोप लगाया था कि पत्रकार ने उनके साथ अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!