Raveena Tandon ने पिता रवि टंडन को दी अंतिम विदाई, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

0
336
Raveena Tandon
Raveena Tandon के पिता रवि टंडन को दी अंतिम विदाई

बॅालीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) के पिता रवि टंडन (Ravi Tandon) का 87 साल की उम्र में निधन हो गया है। पिता के चले जाने से रवीना पूरी तरह से टूट गई हैं, ये वक्त उनके लिए काफी दुख दायक है। आपको बता दें कि रवीना टंडन ने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। अभिनेत्री को श्मशान घाट में अपने पिता की अर्थी लेकर रस्में पूरा करते हुए भी देखा गया।

Raveena Tandon ने पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

रवीना ने पिता के चले जाने पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें रवीना और उनके पिता रवि की फोटो है। फोटो को शेयर करते हुए रवीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- “तुम हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा तुम रहूंगी, मैं कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा।”

Raveena Tandon
Raveena Tandon

वहीं रवीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना हाल ही में केजीएफ में दिखाई देंगी। फिल्म में यश (KGF Star Yash) संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं इस बार फिल्म में रवीना टंडन के रोल को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रवीना टंडन भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाते नजर आएंगी। मगर फिल्म के कुछ दिन पहले रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वो पीएम का रोल कर रही हैं लेकिन फिल्म में इंदिरा गांधी नहीं बनी हैं। रवीना ने आगे बताया कि, मै बहुत दिन बाद संजय दत्त के साथ काम करुंगी लेकिन फिल्म में उनका संजय दत्त के साथ एक भी सीन नहीं हैं।

आपको बता दें कि रवीना टंडन हिन्दी फिल्म के अलावा तेलुगु फिल्म ‘Pandavulu Pandavulu Tummeda’ में भी काम कर चुकी है। गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले यश के जन्मदिन पर ‘केजीएफ’ चेप्टर 2 (KGF Chapter 2) का नया पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें यश धांसू रोल में नजर आए थे। आपको तो पता ही होगा कि यश ने केजीएफ से सभी की दिल जीत लिया था जिसके बाद से फैंस केजीएफ के दूसरे भाग के आने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here