Home Tags Raveena Tandon

Tag: Raveena Tandon

‘मन की बात’ के 100 एपिसोड पूरे होने पर राष्ट्रीय कॉन्क्लेव...

0
Mann Ki Baat@100:बीजेपी ने पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम के 100 एपिसोड का जश्न मनाने के लिए 'मन की बात @ 100' नाम से एक राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन की है।
G20 India:जयपुर में महिला 20 समूह की अंतरराष्ट्रीय बैठक आयोजित

G20 India: जयपुर में W20 समूह की अंतरराष्ट्रीय बैठक आयोजित, महिला...

0
G20 India: भारत वैश्विक संगठन जी20 की इस बार अध्यक्षता कर रहा है।

KGF Chapter 2 का पहला गाना ‘Toofan’ हुआ रिलीज, देखिए इस...

0
KGF Chapter 2: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) का इंतजार दर्शकों को काफी समय से है।

Bollywood News Updates: Tiger Shroff-Tara की ‘हीरोपंती 2’ का पोस्टर हुआ...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है बता दें कि 'हीरोपंती-2' की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है।

Raveena Tandon ने पिता रवि टंडन को दी अंतिम विदाई, इमोशनल...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tondon) के पिता रवि टंडन का 87 साल की उम्र में निधन हो गया है। पिता के चले जाने से रवीना पूरी तरह से टूट गई हैं

Tip Tip Barsa Pani 2.0 में Akshay Kumar और Katrina Kaif...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का गाना टिप टिप बरसा पानी 2.0 (Tip Tip Barsa Pani 2.0) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फिल्म के रिलीज के एक दिन बाद इस गाने को 6 नवंबर को रिलीज किया गया है। गाने में कैटरीना कैफ के डांस मूव्स पानी में आग लगा रहे हैं। फैंस कैट और अक्षय कुमार की जोड़ी पर फिदा हो गए हैं। गाने पर बात करें तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय की जोड़ी को कैटरीना कैफ शानदार टक्कर दे रही हैं।

Raveena Tandon बेटी Rasha के साथ हॉट मूव्स करते आईं नजर,...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का अक्सर अपनी बेटी राशा टंडन (Rasha Tandon) के साथ वीडियो वायरल होते रहता है। हाल ही में रवीना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में रवीना अपनी बेटी संग बेहतरीन डांस मूव्स (Raveena Tandon Dance Video) करती नजर आ रही हैं।

Birthday: 46 साल की हुईं रवीना टंडन, तेज बुखार में इस...

0
बॉलीवुड में तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त, टिप-टिप बरसा पानी, जैसे गानों से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ जाने वाली एक्ट्रेस...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!