बॉलीवुड में तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त, टिप-टिप बरसा पानी, जैसे गानों से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ जाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन आज 46 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस रीयल लाइफ में नानी भी बन चुकी हैं। बॉलीवुड में इन्हें मस्त-मस्त गर्ल के नाम से जाना जाता है। 1994 में मोहरा फिल्म आई थी इसमें एक गाना था, तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त इस गाने से रवीना ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया तभी से इन्हें मस्त-मस्त गर्ल के नाम से जाना जाता है।

raveena 2

टीप-टीप बरसा पानी गाने से रवीना ने आग लगा थी, पर गाने के लिए परफॉर्म करना आसान नहीं था। एक इंटरव्यू में रवीना कहती बताती हैं, “गाने की शूटिंग के लिए एक कंस्ट्रक्शन साइट पर चार दिन रुकना पड़ा था।  वहां सब जगह पत्थर पड़े हुए थे जिनपर उन्हें डांस करना था। जो पानी रवीना के ऊपर टैंकर से डाला गया वो इतना ठंडा था कि उन्हें तेज बुखार हो गया। इसके अलावा उस दिन उन्हें पीरियड्स भी थे जिसकी वजह से उन्हें गाना शूट करने में काफी दिक्कत भी हुई।

एशियन  एज को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि, ‘प्रोवोकिंग सॉन्ग करने में वो कभी सहज नहीं होती थीं। लेकिन उन्हें लगा ये गाना ठीक  होगा और ऐसा हुआ भी। रिलीज़ होने के बाद इस गाने ने लोगों अपना दिवाना बना लिया। एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये बहुत शानदार गाना था, इसकी कोरियोग्राफी भी बिल्कुल उत्तेजित करने वाली नहीं थी।”

raveena

फिल्म मोहरा से रवीना टंडन काफी सुर्खियों में रही यहां बात फिल्म की नहीं हो रही थी बात उनके रिश्ते की हो रही थी। खबर थी की रवीना और अक्षय कुमार एक-दूसरे से बेहद मोहब्बत करते थे। साल 2009 में खबरों के मुताबिक रवीना ने एक मैगजीन इंटरव्यू में अक्षय के साथ इंगेजमेंट की खबर भी बताई थी।

पर 1996 में आई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी से रवीना और अक्षय के प्यार में दरार पड़ने लगी। मीडिया में रेखा और अक्षय के प्यार की खबरे सुर्खिया बनने लगी जिसके बाद रवीना ने अक्षय से दूरी बना ली। दिल टूटने के बाद इनकी जिंदगी में सनी आए दोनों का इश्क फिल्म जिद्दी से परवान चढ़ने लगा पर दोनों ने ही कभी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की।  

रवीना ने फिल्मी करियर शुरु ही किया था उसी दौरान उन्होंने महज 21 साल की उम्र में उन्होंने दो लड़कियों को गोद लिया, जिनका नाम छाया और पूजा है। शादी के बाद रवीना ने एक बेटी और एक बेट को जन्म दिया। पिछले ही साल रवीना ने अपनी एक बेटी छाया की शादी गोवा में धूमधाम से की थी।

Raveena tondan With

रवीना टंडन के पति अनिल ने भी अपनी पहली पत्नी नताशा को तलाक देकर रवीना से शादी की थी। उनका अफेयर तब शुरू हुआ, जब अनिल फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर का काम किया करते थे।

7 750x450 70

रवीना इस समय पारिवारिक जीवन में व्यस्त हैं। साथ ही अपने पोते के साथ सोशल मीडिय पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here