Amitabh Bachchan की फिल्म ‘झुंड’ का टीजर हुआ रिलीज, अनोखे अंदाज में दिखे बिग बी

0
334
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: बिग बी की फिल्म ‘झुंड’ का टीजर मंगलवार को टी-सीरीज (T-Series) द्वारा रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर और अमिताभ का लुक तो पहले ही फिल्म मेकर्स ने रिवील कर दिया था। लेकिन अब पहली बार मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर रिलीज किया है। हालांकि फिल्म के टीजर में कुछ खास नहीं दिखाया गया। ‘झुंड’ में अमिताभ बच्चन विजय बारसे के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म ‘Jhund’ 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। निर्देशक नागराज मंजुले(Nagraj Manjule) इस प्रेरित करने वाली कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: टीजर में बिग- बी के साथ दिखा बच्चों का झुंड

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

टीजर वीडियो में अमिताभ बच्चन के साथ बच्चों का झुंड नजर आ रहा है। जैसे ही टीजर में बच्चों का झुंड दिखाया जाता है उसके तुरंत बाद स्क्रीन पर लिखकर आता है, बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर। टीजर वीडियो के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

विजय बारसे पर आधारित है ‘झुंड’ फिल्म

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

‘झुंड'(Jhund) फिल्म नागपुर के विजय बारसे की असल कहानी से प्रेरित है। बता दें कि विजय बारसे एक रिटायर्ड sports teacher और कोच हैं जो कि ‘स्लम सॉकर’ एनजीओ के फाउंडर हैं। इस एनजीओ के जरिए ‘विजय बारसे’ ने झुग्गी-झोपड़ी के ढेरों बच्चों का जीवन संवारा है और आम बच्चों के बीच फुटबॉल खेल को पॉपुलर बना दिया। आपने Vijay Barse को आमिर खान के शो ‘सत्यमेव जयते’ में भी देखा होगा। उन्होंने इस शो में अपनी प्रेरित करने वाली कहानी को बयां किया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here